अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती-जबलपुर सुपर फास्ट ट्रेन शुुर करें

महानगर यात्री संघ की मांग, अन्यथा करेंगे रेल रोको आंदोलन

अमरावती/ दि.21- कोविड महामारी के दौरान रेल विभाग की ओर से सभी ट्रेनों को परिचालन बंद कर दिया गया था. महामारी का असर धीरे-धीरे कम होने के बाद कोविड नियमों का पालन करते हुए यात्री ट्रेनों को फिर से शुरु किया गया है, लेकिन अब तक अमरावती-जबलपुर सुपर फास्ट ट्रेन शुरु नहीं की गई है. यह ट्रेन जल्द से जल्द शुरु की जाए अन्यथा रेल रोको आंदोलन किया जाएगा, इस आशय का निवेदन महानगर यात्री संघ की ओर से आज भुसावल मध्य रेल के डीआरएम को भेजा गया है.
महानगर यात्री संघ ने अपने निवेदन में बताया कि कोरोना नियंत्रण में आने के बाद अमरावती-जबलपुर ट्रेन को केवल नागपुर से ही चलाई जा रही है. जबकि इस ट्रेन का मुख्य गंतव्य स्थान अमरावती से जबलपुर तक है. अमरावती से यह ट्रेन नहीं छोडी जाने से यात्रियों को भारी असुविधाओं का सामना करना पड रहा है. यदि एक माह के भीतर यह ट्रेन शुरु नहीं की जाती है, तो रेल रोको आंदोलन किया जाएगा.

अमरावती-अजनी इंटरसिटी को भी शुरु करें
महानगर यात्री संघ की ओर से अमरावती-अजनी इंटरसिटी एक्सप्रेस को भी तत्काल शुरु करने की मांग की है. यहीं नहीं तो अमरावती-अजनी इंटरसिटी ट्रेन को गोंदिया तक चलाने की मांग की गई है ताकि यात्रियों को इस ट्रेन का लाभ मिल सके.
निवेदन सौंपते समय महानगर यात्री संघ के अध्यक्ष अनिल तरडेजा अनुराग तरडेजा, प्रदीप हरवानी, मनोहर बजाज, बाबू मतलानी, विशाल राजानी, पियुष झामरे, पंकज हरवानी, पंकज घुंडियाल, अमिर पठान, मुकेश आहुजा, जगदीश पहुरने, सागर गुप्ता आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button