अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमरावती लोकसभा हर हाल में जीतनी है

शिवसेना उबाठा का ऐलान

* संपर्क प्रमुख सूर्यवंशी की प्रेसवार्ता
अमरावती/ दि. 14 – शिवसेना उबाठा जिला संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी ने अमरावती लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के ही प्रत्याशी के लडने एवं इस बार हर हाल में विजयी होने का दावा किया. आज दोपहर मराठी पत्रकार भवन में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने प्रत्याशी के नाम के बारे में पूछने पर पक्ष प्रमुख उध्दव ठाकरे द्बारा इस बारे में निर्णय किए जाने की बात कही. शिवसेना के कल से 15 दिनों के शिवसैनिक के घर मुक्काम अभियान की जानकारी देने यह पत्रकार परिषद आयोजित की गई थी. इस समय सूर्यवंशी के साथ दिनेश बूब, जिला प्रमुख श्याम देशमुख, पंजाबराव तायवाडे, गोपाल राणे, प्रफुल्ल भोजने, अंकुश कावलकर और अन्य उपस्थित थे.
* हमारे पास दमदार प्रत्याशी
सूर्यवंशी ने पत्रकारों के बार- बार पूछने पर भी लोकसभा की आरक्षित सीट के प्रत्याशी के रूप में किसी का नाम नहीं लिया. अमरावती ईकाई से नाम दिए हैं क्या, इस प्रश्न पर उन्होंने यह जरूर कहा कि पार्टी के पास दमदार उम्मीदवार हैं. सूर्यवंशी के अनुसार पक्ष प्रमुख उध्दव ठाकरे जो बोलेंगे वह होगा.
* जीतना है अमरावती
अमरावती लोकसभा क्षेत्र में शिवसेना उबाठा का सफलता का परचम लहरना है. किसी भी सूरत में अमरावती जीतना है. सूर्यवंशी ने प्रश्नों के उत्तर में बताया कि उम्मीदवार का फैसला एक- दो दिनों में हो जाता. बीच में ही मुंबई में ‘पार्टी बदल का बम विस्फोट’ हो गया. इसके कारण निर्णय फिलहाल टल गया है. फिर भी जल्द फैसला हो जायेगा. आघाडी में अमरावती लोकसभा क्षेत्र पर पार्टी का दावा है.

 

Related Articles

Back to top button