अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमरावती की हिरुलकर, पिसालकर, मोरे, गडले ने की सीधे सीएम से बात

लाडली बहना का मुख्यमंत्री से संवाद

* जिले में 3.95 लाख महिलाएं पंजीबद्ध
* खाते में आ गए तीन हजार रुपए
* रक्षाबंधन से पहले स्नेहोपहार
अमरावती/दि. 16 – अमरावती की रंजना हिरुलकर आज वीसी के जरिए सीधे सीएम एकनाथ शिंदे से बात की तो वें बडी उत्साहित हो गई थी. रंजना ने बडे ही स्वाभाविक अंदाज में लाडली बहना योजना के लिए सीएम को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया और यह भी कहा कि, ऐसी योजना की वें वर्षों से प्रतीक्षा कर रही थी. इससे उनके घर परिवार में खासा योगदान होगा. रंजना के साथ ही नांदगांव पेठ की सरपंच कविता डांगे, दीपा शास्त्रकार, प्रिया खवले, अंगणवाडी सेविका माया पिसालकर, अर्चना मोरे, सीमा गडले, किरण ओगले सहित अनेक महिलाएं उपस्थित थी. सभी वीसी के माध्यम से ही सही सीधे ‘सरकार’ अर्थात एकनाथ शिंदे से बात कर बडी उत्साहित और प्रसन्न हो गई थी. तकनीक के उपयोग, प्रभाव से भी यह संभव होने से उन्हें थोडा अचरज भी हुआ था.
इस समय निवासी उपजिलाधिकारी अनिल भटकर, जिला परिषद के उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. कैलाश घोडके, बालविकास प्रकल्प अधिकारी नवनाथ घनतोडे भी उपस्थित थे.

* सीएम ने किया वादा
मुख्यमंत्री ने इस समय वचन दिया कि, वें हारी बीमारी, सभी प्रकार की स्थिति में अपनी लाडली बहनों के साथ मजबूती से खडे है. उन्होंने महिलाओं के घर-परिवार में योगदान को भी सराहा.

* रंजना हुई रोमांचित
रंजना हिरुलकर सीएम से बात करके बडी रोमांचित हो गई थी. रंजना ने कहा कि, यह राशि उनके लिए बडी उपयुक्त है और महिला सक्षमीकरण के लिए सहायक है. रंजना ने सीएम से बहुत ही खुलकर और स्पष्ट बातचीत की. उनके सीधे-सरल बोलीभाषा के शब्द मुख्यमंत्री को अच्छे लगे.

* तीन हजार की किश्त हो गई जमा
मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना अंतर्गत जिले की 3.95 लाख लाभार्थियों के खाते में 3 हजार रुपए की पहली किश्त जमा हो जाने की जानकारी अधिकारियों ने दी.

Related Articles

Back to top button