अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमरावती का कबीर शाह झलकेगा फिल्म ‘अग्नि’ में

छोटी उम्र से ही बॉलीवुड में दिखा रहा है अपने अभिनय का जलवा

* अमरावती से बॉलीवुड में पहुंचने वाला पहला बाल कलाकार है कबीर
अमरावती/दि.10 – मूलत: अमरावती से वास्ता रखने वाला कबीर शाह नामक बच्चा बहुत जल्द एक्सल इंटरटेनमेंट की अपकमिंग फिल्म ‘अग्नि’ में दिखाई देने जा रहा है. फायर फाइटर्स यानि अग्निश्मन दल के साहसी जवानों के जीवन पर आधारित इस फिल्म का निर्माण ख्यातनाम निर्देशक व अभिनेता फरहान अख्तर सहित रितेश सिधवानी द्वारा किया गया है. इस फिल्म में प्रतिक गांधी, दिव्येंदु, जीतेंद्र जोशी, सई तामनकर, सहायी खेर व उदित अरोरा जैसे कई ख्यातनाम व प्रतिभाशाली कलाकार शामिल है. निर्देशक राहुल ढोलकिया द्वारा दिग्दर्शित इस फिल्म में फायर फाइटर्स की अनदेखी व अनसुनी कहानियों के साथ ही देशभक्ति की झलक भी मिलेगी. जिसके तहत उन रियल हीरोज की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी जान पर खेलकर लोगों की जान बचाते है.
बता दें कि, अमरावती से वास्ता रखने वाले अल्ताफ शाह के बेटे कबीर शाह की बचपन से ही अभिनय के क्षेत्र में रुची थी. जिसे ध्यान में रखते हुए अपने कामकाज के चलते अल्ताफ शाह मुंबई जाकर बस गये और उन्होंने अपने बेटे कबीर शाह की अभिनय कुशलता को निखरने का पूरा मौका दिया. देखते ही देखते कबीर शाह ने कई विज्ञापनों व धारावाहिकों में काम करते हुए अपनी पहचान बनानी शुरु की और वह बेहद कम उम्र में ही एक बाल कलाकार के तौर पर स्थापित हो गया. जिसके बाद कबीर शाह ने कुछ वेबसिरिज में भी काम किया और अब उसे एक फिल्म में काम करने का अवसर मिला है. जिसके चलते विदर्भ की सांस्कृतिक राजधानी कहीं जाती अमरावती में हर्ष की लहर व्याप्त है तथा कबीर शाह का हर स्तर पर अभिनंदन हो रहा है.
यहां यह विशेष उल्लेखनीय है कि, अमरावती से मुंबई पहुंचकर किसी हिंदी फिल्म की मुख्य स्टारकास्ट में शामिल रहने वाला कबीर शाह अमरावती का पहला बालकलाकार है. जिसके चलते अमरावतीवासियों की खुशियां और भी अधिक बढ गई है.

Related Articles

Back to top button