अमरावती

डॉ. आंबेडकर के वारिस को बनाएंगे अमरावती का सांसद- बरडे

सभा के पोस्टर का विमोचन , कार्यकर्ताओं मे सामग्री वितरण

अमरावती/ दि. 22-डॉ. आंबेडकर के वारिस को बनायेंगे अमरावती का सांसद, यह टैगलाइन लेकर रिपब्लिकन सेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने आनंदराज यशवंतराव आंबेडकर को 10 सितंबर की सभा के लिए पूरी तरह सुसज्ज होने का आवाहन रिपब्लिन सेवा के अध्यक्ष अनिल बरडे ने किया.
उल्लेखनीय है कि रिपब्लिकन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरसेनानी आनंदराज यशवंतराव आंबेडकर की जाहीर सभा रविवार, 10 सितंबर को दोपहर 1 बजे सांस्कृतिक भवन में आयोजित की गई. इस सभा की पूर्व तैयारी की महत्वपूर्ण बैठक रविवार 20 अगस्त को शासकीय विश्राम भवन में संपन्न हुई.
बैठक की अध्यक्षता महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष प्रा. विनायक दुधे ने की. बैठक में मार्गदर्शक के रूप में विभागीय महासचिव प्रा. सतीश सियालेे, जिलाध्यक्ष अनिल बर्डे, रविंद्र चवरे, जिला महासचिव एड. धर्मेन्द्र आठवले, संजय जिचकार, महानगर प्रमुख प्रवीण सरोदे, महिला आघाडी शहराध्यक्ष वैशाली काले आदि नेताओं ने उपस्थित कार्यक्रमाओं को मार्गदर्शन दिया. बैठक में आनंदराज आंबेडकर की जाहिर सभा के पोस्टर का विमोचन किया गया तथा सभा के प्रचार का साहित्य तहसील अध्यक्षों को वितरित किया गया. आनंदराज आंबेडकर की सभा को सफल बनाने के लिए पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को काम में जुट जाने का आवाहन विनायक दूधे ने किया.
आंबेडकर घराने का वारिस अमरावती जिले का सांसद बनाने के लिए रिपब्लिकन सेना के नेताओं ने पूरी तरह सुसज्ज रहने का आवाहन विभागीय महासचिव प्रा. सतीश सियाले ने किया. बैठक में अनिल कडू, जानराव मनोहर, मो. अयाज, मो. हारून शेख, नीता डाखोरे, संगीता तायडे, आशा मेश्राम, पल्लवी पंडित, मीना बोरकर आदि सहित रिपब्लिकन सेना के असंख्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button