अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती का सोहम ‘मी होणार सुपरस्टार’ शो में

अंतिम 12 में हुआ चयन

* 10 जून से स्टार प्रवाह पर प्रसारण
* प्रोमो में भी किया इम्प्रेस
अमरावती/दि.7-शहर के युवा कलाकार शिवा ठाकरे के बाद छोटे पर्दे के रियलिटी शो में एक और नन्हें कलाकार का चयन हुआ है. साईनगर निवासी और विजया स्कूल के कक्षा 4 थी के विद्यार्थी सोहम ठाकरे ने मनोरंजन चैनल स्टार प्रवाह के ‘मी होणार सुपरस्टार’ छोटे उस्ताद में अंतिम बारह में जगह बना ली है. शो का प्रसारण आगामी 10 जून से आरंभ हो रहा है. बड़ी बात यह है कि अंबानगरी की नन्हीं प्रतिभा सोहम के गायन के कई लोग कायल हो रहे हैं. शो के प्रोमो में सोहम का विशेष रुप से सिलेक्शन हुआ और प्रोमो भी हिट रहे. बता दें कि शो के प्रेंजेटर मराठी मनोरंजन की बड़ी हस्ती सचिन पिलगांवकर हैं.
* 165 प्रतिभागियों की स्पर्धा
स्टार प्रवाह वाहिनी में ‘मी होणार सुपरस्टार’ छोटे उस्ताद शो की घोषणा की तो पूरे प्रदेश से सैकड़ों प्रविष्ठियां प्राप्त हुई. ऐसे में शो संचालकों ने तीन स्तर पर प्रतिभागियों का चयन किया. पहले दौर में 165 स्पर्धक आए. जिनमें से 120 का चयन किया गया. अगले चरण में 40 स्पर्धक और अंतिम दौर में 12 का चयन हुआ है, जिसमें अमरावती का 9 वर्षीय सोहम का समावेश है. उसके प्रोमो यूट्युब और चैनलों पर प्रसारित होते ही छा गए.
* पिता संशोधक और मां अध्यापिका
सोहम के पिता इंद्रप्रताप सुभाष ठाकरे गुजरात की बीज कंपनी में कृषि संशोधक के रुप में कार्यरत हैं. सोहम की मां वैशाली विजया स्कूल में अध्यापिका हैं. सोहम ने अमरावती में प्रसिद्ध डॉ. संदीप दलाल सर से गायन कला सीखी है. अभी भी उसकी गायन और संगीत की शिक्षा चल रही है. इसी बीच एक बड़ी छलांग अमरावती के इस नन्हें उभरते कलाकार ने लगा दी. स्टार प्रवाह के लगभग चार माह तक चलने वाले शो में सोहम ने अपनी बाल सुलभ और सहज गायनशैली से स्थान पाया है.

Related Articles

Back to top button