अमरावती

अमरावती का यश ऑल इंडिया रैंक में 47 वें स्थान पर

डब्ल्युआईआरसी अमरावती शाखा ने किया उत्तीर्ण छात्रों का अभिनंदन

अमरावती/दि.12 – द इन्स्टीट्युट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटंट ऑफ इंडिया (आयसीएआय) द्वारा सीए फाइनल एवं फाउंडेशन की दिसंबर 2021 में ली गई परीक्षा का परिणाम हाल ही में घोषित किया गया. जिसमें अमरावती के यश डागा ने सीए फाइनल की परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक में 47 वां स्थान प्राप्त कर संभाग का नाम रोशन किया है.
सीए फाउंडेशन की देश के 862 केंद्रों पर परीक्षा ली गई. इस परीक्षा में इस वर्ष कुल 1 लाख 10 हजार 662 विद्यार्थियों ने सहभाग लिया था. गुरुवार को घोषित परीक्षा परिणाम में कुल 33 हजार 510 छात्र ुउत्तीर्ण हुए हैं. देश मेंं फाउंडेशन परीक्षा में 60हजार 97 छात्रों में से 18 हजार 151 छात्र उत्तीर्ण हुए वहीं 50 हजार 562 में से 15 हजार 359 छात्राएं उत्तीर्ण हुई.
अमरावती संभाग के यश विजय डागा ने सीए फाइनल की परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक में 47 वां स्थान प्राप्त कर मेधावियों की सूची में जगह बनाई है. यश डागा ने 800 में से 542 अंक प्राप्त किये हैं. वहीं धनश्री राजेश हेडा,सुमित निरंजन सावलानी, निखिल मनोहर थारवानी, आर्वी निवासी चंद्रप्रकाश सावलदास ठाकुर ने मेधावियों की सूची में स्थान प्राप्त किया है. अमरावती शाखा से सीए फाइनल की परीक्षा में पुराने कोर्स में 65 छात्रों ने सहभाग लिया. दोनों ग्रुप में 6 में से 0, ग्रुप 1 में 29 में से 4 तथा ग्रुप 2 में 30 में से 6 विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए. सभी विद्यार्थियों का डब्ल्युआईआरसी अमरावती शाखा की ओर से अभिनंदन किया जा रहा है.

मीनल गट्टाणी (राठी) की सीए में सफलता

बूटी प्लॉट निवासी वैदिक गणिंतज्ञ कृष्णकुमार गट्टाणी एवं संध्या गट्टाणी की पुत्रवधू,सीए आदित्य गट्टाणी, असिस्टंट वाइस प्रेसिडंट, सीआयटीसीओएन पुणे की धर्मपत्नी मीनल गट्टाणी (डॉ. नवलकिशोर राठी व मीरा राठी की सुपुत्री) ने सीए फाइनल की परीक्षा में सराहनीय सफलता हासिल की है. मीनल ने आर्टिकलशिप फाफट एंड राठी फर्म से सीए ब्रिजेश फाफट, सीए सुनील सलामपुरीया, सीए राजेश राठी के मार्गदर्शन में यह सफलता हासिल की. मीनल की इस सफलता पर सर्वत्र उसका अभिनंदन हो रहा है.

काजल जैन बनी सीए

स्थानीय आयुर्वेदिक दवा कारोबारी गिरीश जैन की सुपुत्री काजल जैन ने सीए की परीक्षा में सफलता हासिल की है. काजल की इस सफलता पर जैन समाज ओसवाल संघ के अध्यक्ष राजेन्द्र बुच्चा, जैन श्रावक संघ (बडनेरा मार्ग) के महेन्द्र गांंधी, अमृत मुथा ने उसका अभिनंदन कर उज्जवल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी.काजल ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता, चाचा,भाई-बहन व कलोती एंड लाठिया फर्म को दिया है. काजल की बड़ी बहन भी सीए है.

पूजा किंगर सीए उत्तीर्ण

प्रतिष्ठित व्यवसायी चंद्रलाल किंगर की सुपुत्री पूजा किंगर ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की दिसंबर 2021 में ली गई परीक्षा में शानदार सफलता हासिल कर परिवार व शहर का नाम रोशन किया है. पूजा की मांग गृहिणी हैं. उसकी इस सफलता पर सर्वत्र उसका अभिनंदन हो रहा है.

Related Articles

Back to top button