अमरावती

अमृततत्व चाय स्टार्टअप से रोजगा

तेजी से किया जा रहा है विस्तार

अमरावती- / दि.26 बेरोजगार युवक युवती के लिए अमृततत्व चाय का स्टार्टअप सबसे पसंदीदा रोजगार बनता जा रहा है. निजी नौकरी करनेवाले के लिए यह बेहतर विकल्प बन गया है. कम लागत और अधिक मुनाफा रहने से अधिकांश युवा इसे स्वयंरोजगार के रूप में भी स्वीकार कर रहे है. अमृततत्व चाय फे्ंरचायजी के रूप में तेजी से अपनी श्रृंखला का विस्तार कर रहा है.
सरकारी नौकरी से युवाओं का भरोसा उठता जा रहा है. ऐसे में युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अमृततत्व चाय एक बेहतरीन विकल्प साबित हो रहा है. रोहन शर्मा, ललित लढ्ढा, मनीष प्रयाल की संकल्पना और दूरदृष्टि से अमृततत्व चाय की विशाल श्रृंखला बढती जा रही है. कॉलेज, एस.टी. डिपो, मुख्य चौराहे, साप्ताहिक बाजार परिसर में अमृततत्व चाय की फ्रेंचायजी से युवा न केवल स्वयं रोजगार हासिल कर रहे है. बल्कि अपने स्टार्टअप में 5 से अधिक युवाओं को रोजगार भी दे रहे है. कम लागत और मुनाफा अधिक मिल रहा है. विशेष यह है कि अमृततत्व चाय की क्वालिटी और सेवा से ग्राहको का भी यह स्टार्टअप पहली पसंद बन गया है.

पहले आओ-पहले पाओ
अमृततत्व चाय स्टार्टअप पाना आसान है. पहले आओ – पहले पाओ तत्व पर युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए यह सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है. कम लागत से यह स्टार्टअप शुरू किया जाता है. जिले में अब तक 12 स्टोर्स हो चुके है. अमरावती से बाहर 7 स्टोर्स अब तक खुल चुके है. आगामी दिनों में मध्यप्रदेश, गुजरात, राजस्थान और छत्तीसगढ में भी अमृततत्व के स्टोर्स खोलने की योजना है. युवाओं के लिए यह पसंदीदा रोजगार बन गया है.

Related Articles

Back to top button