अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

आनंदराज पहुंचे, कल जोश से नामांकन

अंबानगरी में समर्थकों द्बारा स्वागत

* रिपब्लिकन सेना के प्रत्याशी, बाबासाहब के पौत्र
अमरावती/दि.1- भारत रत्न डॉ. बाबासाहब आंबेडकर के पौत्र एवं रिपब्लिकन सेना के संस्थापक अध्यक्ष आनंदराज आंबेडकर आज दोपहर अपनी पत्नी मनीषा और पुत्र अमन तथा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष काका साहब खंबालकर के साथ अमरावती पहुंचे तो स्थानीय पदाधिकारियों ने उनका जोशीला स्वागत किया. वे औरंगाबाद से बायरोड यहां पहुंचे. होटल श्रीपाद कान्टीनेंटल में उनका स्वागत किया गया. कल मंगलवार 2 अप्रैल को आनंदराज अमरावती की आरक्षित लोकसभा सीट से खम ठोकेंगे. उन्होंने कई मित्रदलों का चुनाव में साथ मिलने का दावा किया है.
इस समय जिलाध्यक्ष अनिल बरडे, प्रा. विनायक दूधे, प्रा. सतीश सियाले, अनिल कडू, प्रेम कडू, एड. पीएस. खडसे, किशोर पानेकर, साहेबराव मेश्राम, श्रीधर खडसे, बालासाहब वाकोडे, मो. हारून शेख इस्माइल, मो. हनीफ, आम्रपाली वरघट, सोनू वानखडे, सचिन कांबले, गौतम प्रधान, सचिन तेलमोरे, एड.धर्मेंद्र आठवले, बाबाराव खोब्रागडे, शैलेश गवई आदि ने आनंदराव आंबेडकर की जोशीली अगवानी की. उल्लेखनीय है कि आनंदराज ने अमरावती सीट से लोकसभा ुचुनाव लडने का ऐलान महीनों पहले कर दिया था. उपरांत उनके कई दौरे अमरावती के हो चुके हैं.
यह भी उल्लेखनीय है कि मुंबई के राजगृह निवास से वे रविवार को अमरावती के लिए बाय कार रवाना हुए. मार्ग में उन्होंने औरंगाबाद का ठहराव किया. वहां से आज सुबह अमरावती के लिए प्रस्थान किया. दोपहर में अमरावती पहुंचे बाबासाहब के पोते के संग काकासाहब खंबालकर, मराठवाडा अध्यक्ष मिलिंद बनसोडे, महाराष्ट्र उपाध्यक्ष भगवान शेंडे पधारे हैं.
* कल सुबह 10.30 बजे नामांकन रैली
आनंदराज आंबेडकर कल मंगलवार 2 अप्रैल को सुबह 10.30 बजे इर्विन चौक पर बाबासाहब की प्रतिमा को नमन कर कलेक्ट्रेट फार्म भरने जायेंगे. जिलाध्यक्ष अनिल बरडे ने अमरावती मंडल को बताया कि ढोल ताशे, पटाखों की लडियां और हजारों कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य मित्रदलों के पदाधिकारी भी नामांकन रैली में सहभागी होंगे.

Related Articles

Back to top button