अमरावतीमुख्य समाचार

और पांच साजिशकर्ता आरोपी

मामला सरेआम 8 लाख कैश लूट का

* सीपी व्दारा जानकारी, तलाश सरगर्मी से
अमरावती/ दि.20 – शनिवार शाम गौरक्षण चौक के पास कुरियर कर्मचारी को लूटने के प्रकरण में पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई शुरु की. इस प्रकरण में एक आरोपी इलियास अली अहमद अली को दबोचा गया है. किंतु कुरियर कर्मचारी को लूटने का षडयंत्र पांच अन्य आरोपियों ने बनाया था. पुलिस उन्हें खोज रही है. जल्द ही वे सलाखों के पीछे होंगे, ऐसा दावा और जानकारी पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने आज दोपहर मीडिया को दी.
बता दे कि, राजापेठ थाना क्षेत्र के गौरक्षण चौक के पास अज्ञात तत्वों ने कृपालसिंह बलवंतसिंह राठोड को सरेआम लूट लिया था. जब वह कुरियर कंपनी के 8 लाख रुपए जमा कराने जा रहा था. आरोपी बाइक पर सवार थे. उनकी संख्या 3 बताई गई. आरोपियों ने राठोड से 8 लाख कैश की बैग झपटी और भागने लगे. तब राठोड की आरोपियों से झडप हुई. दो लोग भाग गए. एक आरोपी इलियास अली पुलिस के हाथ लगा.
उसकी निशानदेही पर पुलिस आगे तहकीकात कर रही है. उसमें साथियों के नाम साहिल खान रउफ खान और गोलू मिस्त्री उर्फ मोहम्मद परवेज, मो. आरिफ बताए हैं. आरोपियों को दबोचने पुलिस प्रयासरत है. इस बीच आज सीपी रेड्डी ने बताया कि, पांच लोगों ने मिलकर यह लूटपाट की घटना की साजिश रची. कुरियर बॉय की लगातार निगरानी रखी गई. जैसे ही कृपालसिंह राठोड 5-6 व्यापारियों से रकम लेकर जा रहा था. उस पर झपटा मारा गया. पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि, आरोपी अलग-अलग जिलों के रहने वाले है. पुलिस उनकी खोजबीन में जुटी है. शिघ्र दबोचा जाएगा.

Related Articles

Back to top button