अमरावती

दीपावली पर्व पर अनिल बजाज की सौगात

रिवाज फैशन में अनुपम वस्त्रों की विशाल श्रृंखला

अमरावती प्रतिनिधि/दि.११ – बीजीलैंड स्थित रिवाज फैशन प्रतिष्ठान में अनुपम वस्त्रों की विशाल श्रृंखला दीपावली पर्व पर उपलब्ध है. जिसमें शेरवानी, इंडोवेस्टर्न, जीन्स, टीशर्ट, फार्मल शर्ट, लेडिज वेअर में सलवार सूट, क्रॉप चोली, पैठणी, नववारी साडिय़ों का भी समावेश है. हर प्रकार की व्हेरायटी शोरूम में दीपावली के अवसर पर उपलब्ध है, ऐसा दावा प्रतिष्ठान के संचालक अनिल बजाज ने किया है.
९ हजार वर्गफिट में स्थित शोरूम में एक ही छत के नीचे छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्गो तक व महिलाओ के लिए सभी प्रकार के नये डिजाइन वाले वस्त्र ग्राहको के लिए उपलब्ध है. दीपावली को अभी कुछ ही दिन शेष है, ऐसे में खासकर छोटे बच्चों के वस्त्रों की खरीदी किए जाने के लिए बिजीलैंड मार्केट में रिवाज फैशन ग्राहको की पहली पसंद बनता जा रहा है. रिवाज फैशन प्रतिष्ठान में विविध प्रकार के डिजाइन वाले वस्त्रों की खरीदी के लिए ग्राहको की भीड़ बढ़ रही है.
दीपावली के अवसर पर रिवाज फैशन में ग्राहक अपने परिवार के साथ खरीदी करने के लिए आ रहे है. ग्राहको को यहां सभी प्रकार के पर्याप्त सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही है.कोरोना प्रादुर्भाव को लेकर बीजीलैंड में सतर्कता बरती जा रही है. जिसमें सैनीटायजर से लेकर मास्क का इस्तेमाल अनिवार्य किया गया है.

Related Articles

Back to top button