अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

जिले की फेवरेबल सीटें देखने आए अनिल देशमुख

राकांपा की 9 अगस्त से शिव स्वराज्य यात्रा

* शीघ्र हो जायेगा मविआ का सीट बंटवारा
* विधानसभा हेतु तैयारी का आकलन
अमरावती/दि.31 – राकांपा शरद पवार गुट के प्रमुख नेता एवं पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आज अचानक अमरावती पहुंचकर जिले की पार्टी फेवरेबल सीटों का आकलन किया. अत्यंत चुनिंदा पार्टी पदाधिकारियों के साथ उन्होंने सर्किट हाउस पर मुलाकात और चर्चा की. उपरांत मीडिया से बातचीत में चर्चित मुद्दों की बजाय पार्टी की आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति और तैयारी के विषय में जानकारी दी. इस समय उनके साथ पूर्व मंत्री और हिंगणा के पूर्व विधायक रमेश बंग, आर्य, जिलाध्यक्ष प्रदीप राउत, शहराध्यक्ष डॉ. हेमंत देशमुख आदि उपस्थित थे.
9 अगस्त से शिव स्वराज्य यात्रा
अनिल देशमुख ने बताया कि पार्टी की आगामी 9 अगस्त से शिवनेरी किले से शिव स्वराज्य यात्रा प्रारंभ हो रही है जो पार्टी के निर्वाचन क्षेत्रों से होकर जायेगी. लोगाेंं को महाविकास आघाडी सरकार के काम बतायेंगे और वर्तमान महायुति सरकार की विफलताओं के बारे में एवं गलत निर्णयों के बारे में बताया जायेगा. देशमुख ने कहा कि पार्टी जहां मजबूत है, ऐसे विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में महाविकास आघाडी में कांग्रेस और शिवसेना उबाठा के साथ गठजोड रखकर चुनाव लडेगी. सीटों का तालमेल जल्द तय हो जाने का दावा उन्होंने किया.
अमरावती के स्थान निश्चित नहीं
बार- बार पूछने पर भी राकांपा वरिष्ठ नेता देशमुख अमरावती जिले की संभावित सीटों के बारे में नहीं बता सके. उन्होंने कहा कि वे प्रमुख पदाधिकारियों से चर्चा कर रहे हैं. जहां पार्टी को लगेगा कि यहां अच्छे चांसेस हैं. वहां उम्मीदवार खडे किये जायेंगे. फडणवीस से जारी वाक युध्द के बारे में उन्होंने कुछ कहने से इंकार किया. एक प्रश्न के उत्तर में देशमुख ने कहा कि प्रदेश में तीसरी आघाडी की संभावना उन्हें कम नजर आती है. समय पर आनेवाले मुद्दों पर चुनाव लडा जायेगा.

Related Articles

Back to top button