अन्य शहरअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

अंजनगांव का परिवार नागपुर में हादसे का शिकार

रत्नापुर निवासी मां व बेटे की हादसे में मौत

* बीमार बेटी को इलाज के बाद वापिस लेकर आ रहे थे
* बेटी हुई हादसे में गंभीर रूप से घायल, दुबारा अस्पताल में भर्ती
* स्पीड ब्रेकर से उछली कार को पीेछे से आ रही दूसरी कार ने उडाया
* नागपुर हाईवे पर आठवां मैल परिसर की घटना, कार चकनाचूर
अमरावती/नागपुर/दि.5 – नागपुर से अमरावती की ओर आ रही तेज रफ्तार इर्टीगा कार स्पीड ब्रेकर से अचानक ही जोरदार ढंग से उछली और रास्ते पर पलट गई. जिसे पीछे से आ रही इस्त्रा कार ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते इर्टीगा कार में सवार मां व बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बेटी गंभीर रुप से घायल हो गई. यह हादसा नागपुर-अमरावती राष्ट्रीय महामार्ग पर वाडी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आठवां मैल परिसर में गुरुवार 4 जनवरी की दोपहर 1.30 बजे के आसपास घटित हुआ.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अंजनगांव सुर्जी तहसील अंतर्गत रत्नापुर गांव निवासी गिरनाले परिवार के रजनी सुभाष गिरनाले (52), अक्षय सुभाष गिरनाले (35) व श्रद्धा सुभाष गिरनाले (20) अपनी इर्टीगा कार क्रमांक एमएच-12/एलवी-5939 में सवार होकर नागपुर से अंजनगांव सुर्जी की ओर लौट रहे थे. इस समय अक्षय गिरनाले कार चला रहा था. वहीं उसकी मां रजनी व बहन श्रद्धा गिरनाले पिछली सीट पर बैठे थे. आठवां मैल के पास सडक पर रहने वाले स्पीड बे्रकर को पार करते समय इर्टीगा कार अचानक उछल गई और सडक पर पलटी खा गई. उसी समय पीछे से आ रही इस्त्रा कार क्रमांक एमएच-40/एम-3038 ने इर्टीगा कार को जोरदार टक्कर मार दी. अचानक घटित हुई इस दोहरे हादसे की वजह से रजनी और अक्षय गिरनाले की कार के भीतर ही मौके पर मौत हो गई. वहीं श्रद्धा गिरनाले गंभीर रुप से घायल हो गई. इस हादसे की सूचना मिलते ही वाडी व एमआईडीसी पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचा तथा हादसे में घायल श्रद्धा गिरनाले को इलाज के लिए मेव अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. इस मामले में वाडी पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए जांच शुुरु कर दी.

* कार हवा मेें उडी और जमीन पर गिरी
कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्पीड ब्रेकर पार कर रही इर्टीगा कार को पीछे से आर रही तेज रफ्तार इस्त्रा कार ने पहले जोरदार टक्कर मारी, जिसकी वजह से इर्टीगा कार हवा में उछल गई और फिर जमीन से आकर टकरा गई. इस समय इस्त्रा कार ने एक बार फिर इर्टीगा कार को टक्कर मारी. जिसके चलते इर्टीगा कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और कार में सवार रजनी गिरनाले व अक्षय गिरनाले की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों के शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत पाये गये और कार में बुरी तरह से फंसे हुए थे.

* इलाज से वापिस लौटते समय काल ने मारा झपट्टा
जानकारी के मुताबिक श्रद्धा गिरनाले विगत कुछ समय से बीमार चल रही थी. जिसे इलाज के लिए नागपुर लाया गया था, जहां पर उसकी मां रजनी गिरनाले भी उसके साथ थी. इलाज पूरा हो जाने के चलते दोनों को घर वापिस ले जाने हेतु अक्षय गिरनाले अपनी कार लेकर नागपुर पहुंचा था. जिसके बाद तीनों लोग कार में सवार होकर अपने घर के लिए रवाना हुए थे. लेकिन नागपुर की हद पार करने से पहले ही काल ने उन पर अपना झपट्टा मार दिया, जिसमें मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं श्रद्धा गिरनाले बुरी तरह से घायल होकर एक बार फिर इलाज हेतु अस्पताल पहुंच गई. पता चला है कि, इस हादसे का शिकार हुआ अक्षय गिरनाले गांव में ही रहकर अपनी खेतीबाडी संभाला करता था. वहीं 20 वर्षीय श्रद्धा फिलहाल अपनी पढाई-लिखाई पूरी कर रही है.

Related Articles

Back to top button