अमरावती

अंकिता वाघमारे का पुलिस दल में सिलेक्शन

पार्ट टाइम जॉब कर ऊंचा किया पिता का नाम

अमरावती/दि.17 – हर माता-पिता का सपना होता है कि उनका बेटा उनका नाम रोशन करे, किंतु गांव से आयी एक गरीब परिवार की बेटी अंकिता ने मेहनत कर पुलिस भर्ती में हिस्सा लिया और कामयाबी पाई. पुणे में उसका महिला पुलिस के तौर पर चयन हुआ.
कहा जाता है कि हर कामयाबी के पीछे कोई जरुर होता है. अंकिता के उपलब्धि के पीछे एक ऐसे ही शख्स का हाथ है, जो हमेशा बाहर गांव से आनेवाले गरीब बच्चों को अपनी दूकान में पार्टटाइम जॉब देकर उनके सपनो को साकार करने का सराहनीय काम करते है. उस सख्स का नाम है इरफान अथर ली. कैम्प स्थित प्रसिद्ध कॉफी शॉप हैलो कॉर्नर के संचालक इरफान ने ऐसे अनेक गरीब बच्चों की आर्थिक मदद की. उन्हें स्वालंबी बनाया, खुद मेहनत करना सिखाया और उनके सपनो को साकार करने में उनकी मदद की. गौरतलब है कि इरफान की इस सोच को साकार करने में कैम्प स्थित एक प्रसिद्ध कैरियर पाइंट अकादमी के संचालक धुंरदर सर का भी बडा योगदान है. उन्होंने कई ऐसे गरीब बच्चों को नि:शुल्क के प्रशिक्षण दिया.
हैलो कॉर्नर में पार्टटाइम जॉब करने वाली अंकिता वाघमारे का पुणे में पुलिस दल में सिलेक्शन होने पर फ्रेजरपुरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राहुल आठवले की अध्यक्षता में इरफान ने एक सत्कार समारोह का आयोजन किया. जिसमें प्रमुख अतिथि के रुप में संगाबा विद्यापीठ अमरावती के कुलपति पी.ए. रमेश जाधव विशेष रुप से उपस्थित थे. समारोह में पुलिस निरीक्षक राहुल आठवले ने पुलिस प्रशिक्षण के संदर्भ में अंकिता को मार्गदर्शन किया. संचालन सलीमभाई मिरावाले व आभार अमोल पाटिल ने किया. इस अवसर पर दिनेश मिश्रा, पंजाब वाघमारे, फैजान गोहर अली, आकाश राउत, समद खान, आदित्य, तौसीफ, प्रतिक्षा, अमोल सहित अनेक मान्यवर उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button