अमरावती

महाकाली माता मंदिर में अन्नकूट का आयोजन

हजारों भक्तों ने लिया अन्नकूट महाप्रसाद का लाभ

  • शक्तिपीठाधीश्वर शक्ति महाराज ने बांटी बरकत

अमरावती/दि.10 – स्थानीय हिंदू मोक्षधाम समीपस्थ महाकाली माता मंदिर में हर साल दीपावली के पश्चात पंचमी को भक्तों के लिए अन्नकूट महाप्रसाद का आयोजन किया जाता है. इस साल भी कोरोना नियमों का पालन कर मंदिर परिसर में अन्नकूट महाप्रसाद का आयोजन किया गया था. जिसका हजारों भाविक भक्तों ने लाभ लिया मंगलवार की शाम 6.30 बजे 1008 श्री शक्ति पीठाधीश्वर शक्ति महाराज की उपस्थिति में महाआरती की गई और माता महाकाली को छप्पनभोग प्रसाद अर्पित किया गया.
पश्चात शक्तिपीठाधीश्वर शक्ति महाराज के हस्ते जिन भक्तों को दीपावली के दिन बरकत नहीं मिल पायी ऐसे भाविकों को बरकत बांटी गई. शाम 7.30 बजे से अन्नकूट महाप्रसाद का आयोजन किया गया. जिसका 3 हजार भाविक भक्तों ने लाभ लिया. जो भाविक किसी कारणवश अन्नकूट में नहीं पहुंच पाए ऐसे भाविकों के लिए मंदिर संस्थान व्दारा टिफिन की भी व्यवस्था की गई थी.
मंदिर संस्थान व्दारा करीब 600 टिफिन का भी वितरण किया गया. अन्नकूट को सफल बनाने हेतु शक्तिपीठाधीश्वर शक्ति महाराज क मार्गदर्शन में विजय चिखलकर, आरती सवई, विरेंद्र निमकर, योगिता चंदेल, विजय शर्मा, अनिल सोनी, नंदू शर्मा, विक्की शर्मा, जय शर्मा, मदन जयस्वाल व सभी मंदिर के सेवाधारी भाविकों ने अथक प्रयास किए.

Related Articles

Back to top button