अमरावती

शिक्षक निर्वाचन व विद्या परिषद के लिए नूटा के उम्मीदवारों की घोषणा

19 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन पर्चा

अमरावती दि.28- संत गाडगे बाबा अमरावती विद्यापीठ अधिसभा व विद्या परिषद के चुनाव के लिए नागपुर युनिवर्सिटी टीचर्स एसोसिएशन ने पदविधर निर्वाचन क्षेत्र के बाद शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र और विद्या परिषद चुनाव में भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है. जिसमें शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से 5 जगह के लिए 7 तथा अन्य आरक्षित जगह के लिए 5 इस प्रकार 12 उम्मीदवार तथा विद्या परिषद के लिए 7 उम्मीदवारों की घोषणा की है. इन सभी उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पर्चे दाखिल किये.
विद्यापीठ परिक्षेत्र में सभी सीटों पर प्रभावी तरीके से चुनाव लडकर ज्यादा से ज्यादा सीटेें जीतने का इतिहास नूटा का है. इस बार भी नूटा द्बारा दिग्गज उम्मीदवार मैदान में उतारे गये है. जिसमें सीनेट चुनाव के लिए शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के खुले प्रवर्ग से 5 जगह के लिए डॉ. प्रवीण रघुवंशी, डॉ. जयंत इंगोले, डॉ. प्रशांत विघे, डॉ. गणेश मालटे, डॉ. विनित माहुरे, डॉ. संजय तिडके, डॉ. सावन देशमुख को उम्मीदवारी दी गई. इसके साथ ही आरक्षित 5 सीटों में से अनुसूचित जाती प्रवर्ग से डॉ. रवींद्र मुंदे, अनुसूचित जमाती की एक सीट के लिएड डॉ. हरिदास धुर्वे, एन्टी संवर्ग की एक जगह के लिए डॉ. विजय कापसे अन्य पिछडा वर्ग की एक सीट के लिए डॉ. सुभाष गावंडे तथा महिला आरक्षित प्रवर्ग से डॉ. अर्चना बोबडे चुनाव मैदान में है.
साथ ही विद्या परिषद के चुनाव के लिए नूटा ने विज्ञान व तंत्रज्ञान शाखा के खुले प्रवर्ग की एक सीट के लिए डॉ. संजय जगताप व मानव विज्ञान शाखा के खुले प्रवर्ग के लिए डॉ. नितिन चांगोले, एनटी प्रवर्ग की एक सीट के लिए डॉ. जीवन पवार, वाणिज्य व्यवस्थापन विद्या शाखा से खुले प्रवर्ग के लिए डॉ. मनोज पिंपले, अनुसूचित जाति प्रवर्ग से डॉ. वर्षा सुखदेवे, आंतरविद्या शाखा के खुले प्रवर्ग से डॉ. संजय देशमुख तथा महिला आरक्षित प्रवर्ग से डॉ. सविता केने को उम्मीदवारी दी है. सभी उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा दाखिल कर प्रचार की शुरुआत कर दी है. पिछले चुनाव में नूटा ने शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र की 10 सीटों में से 7 सीटों पर अपना कब्जा कर विरोधियों को धूल चटाई थी. इस बार भी सर्वाधिक सीटेें जीतेंगे. ऐसा विश्वास नूटा के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण रघुवंशी ने व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button