अमरावती

अभिनंदन बैंक की ऑनलाइन हुई वार्षिक सर्वसाधारण सभा

31 मार्च 2021 तक बैंक ने किया 398 करोड का व्यवसाय

  • शेअर होल्डर्स को मिलेगा 10 प्रतिशत लाभांश

अमरावती/दि.1 – स्थानीय अभिनंदन बैंक की 25 वीं रजत महोत्सवी वार्षिक सर्वसाधारण सभा ऑनलाइन पद्धति से गत शनिवार, 28 अगस्त को मालटेकडी रोड स्थित जैन छात्रालय में कोरोना नियमों का पालन करते हुए संपन्न हुई. सभा की अध्यक्षता बैंक के अध्यक्ष डॉ. विजय बोथरा, संचालक हुकूमचंद डागा, सुदर्शन गांग, सिंघई, राजेंद्र भंसाली, कं वरीलाल ओस्वाल, विजय भंसाली, किशोर बोकरिया, गौरव लुनावत, अरुण कडू, सुनील सरोदे, शंकर शिंदे, निलेश लाठिया आदे ने दीप प्रज्जवल किया.

कुल मुनाफा 6 करोड

सभा के दौरान सभा के दिवंगत सभासद, ग्राहक व हितचिंतकों को विनम्र श्रद्धाजंलि आर्पित की गई. पश्चात विजय बोथरा ने बैंक की वार्षिक रिपोर्ट की जानकारी प्रस्तुत की. सभा में अध्यक्ष एड. विजय बोथरा ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना काल में 31 मार्च 2021 के सतर पर बैंक के व्यवसाय में 9 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की तथा कुल 398 करोड का व्यवसाय किया बैंक का कुल मुनाफा 6 करोड 1 लाख रुपए है तथा सुरक्षा जमा 253 करोड तथा कर्ज 144 करोड है. बैंक का नेट एमपीए 0 प्रतिशत है.

आधुनिक सेवाएं उपलब्ध

बैंक व्दारा अत्याधुनिक तंत्रज्ञान का उपयोग करते हुए हम अपने ग्राहकों को आधुनिक सेवाएं तथा बैंक के चालू खातेदारों के लिए एमपीओएस सुविधा शुरु की है. ग्राहकों की सुविधा हेतु डिजिटल सात बारह, 8 अ सुविधा बैंक की सभी शाखाओं में सुविधा शुरु की गई है. अत: ग्राहकों से सभी सुविधाओं का लाभ उठाने का अनुरोध अध्यक्ष ने किया.

निजी इमारत का शीघ्र शुरु होगा निर्माण

शीघ्र ही बैंक की मालकी की इमारत का निर्माण कार्य शुरु होगा. 2020-21 के लिए बैंक के शेअर होल्डर्स को 10 प्रतिशत लाभांश दिया जाएगा. बैंक सामाजिक कार्यो में भी सदैव अग्रणी रहती है इसी क्रम में बैंक व्दारा इस वर्ष पीडीएमसी के डॉक्टर्स व नर्सेस की 100 पीपीई किट वितरित की गई. सभा का संचालन बैंक के मुख्य कार्याधिाकरी शिवाजी देठे ने तथा आभार प्रदर्शन किया. सभा में बैंक के डेप्युटी सीईओ अनिल उगले तथा शाखाओं के शाखा प्रबंधक सहित बैंक के अनेक ग्राहक व अन्य प्रतिष्ठित उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button