अमरावती

डकैती और हत्या के बाद फरार दूसरा आरोपी धरा गया

सत्याग्रही घाट में दिया था घटना को अंजाम

तलेगांव-/ दि.12  डकैती के बाद हत्या करने के मामले में फरार दूसरे आरोपी को तलेगांव पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हेै. ग्रामीण पुलिस ने औरंगाबाद-जालना सीमा पर घात लगाकर आरोपी को धरदबोचा. पुलिस ने फिल्मी स्टाईल में जाल बिछाकर पकडा है.
सत्याग्रही घाट में ट्रक चालक चक्रधरसिंह रामजीवनसिंह की हत्या करने के बाद लोहे के पाइप से लदा ट्रक लेकर डैकत भाग गए थे. पहले आरोपी सुनील भारव्दाज को पारशिवणी से गिरफ्तार किया था. इसके बाद दूसरे आरोपी विकास उर्फ इसरार शेख फरार होने में सफल हो गया था. तलेगांव पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी, मगर आरोपी रिश्तेदारों के संपर्क में था. जिससे पुलिस ने रिश्तेदारों के मोबाइल के रिकॉर्ड खंगाले. इसके बाद लोकेशन प्राप्त किया. औरंगाबाद-जालना की सीमा से आरोपी ने उसके जिजा को फोन किया था और बताया था कि, वह ठिक है, चिंता मत करो, साथ ही उसने मैसेज किया कि, उसकी पत्नी से 3 हजार रुपए भेजने को कहो. उसने उसके जिजा को फोन पे नंबर सेंड किया था. यह नंबर पुलिस के हाथ लगते ही सायबर सेल पुलिस की सहायता से लाइव लोकेशन हथियाया. आखिर पुलिस ने उसे ढुंढने में सफलता पायी. जालना-औरंगाबाद के पास स्थित होटल आशीर्वाद के समीप लोकेशन दिखने से पीएसआई हुसैन शहा ने करमाडा पुलिस थाने से संपर्क किया और उन्हें जानकारी दी. करमाडा पुलिस मौके पर पहुंची. उसकी तलाश करते हुए उस मोबाइल तक पहुंचे. पता चला कि, वह मोबाइल आशीर्वाद होटल के मालिक का था. आरोपी विकास वहां से जालना की ओर भागने के चक्कर में था.
इसके बाद पुलिस ने होटल मालिक से मिलकर होटल के इर्दगिर्द जाल बिछाया. होटल मालिक को रुपए मिले है, ऐसा मैसेज आरोपी के पास भेजने को कहा और आरोपी जैसे ही वहां रुपए लेने के लिए पहुंचा, पुलिस ने उसे धरदबोचा. आरोपी सुनील भारव्दाज को पुलिस थाने में लाने के बाद तलेगांव पुलिस से पहचान करने लगाई इसके बाद तलेगांव के थानेदार आशिष गजभिये के निर्देश पर तत्काल पीएसआई हुसैन शहा के नेतृत्व में काँस्टेबल मंगेश मिलखे, मनोज आसोले, गुजर का दल करमाडा पहुंचा. करमाडा पुलिस से अपने कब्जे में लेकर विकास उर्फ इशरार को तलेगांव पुलिस थाने लाया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button