अमरावतीमहाराष्ट्र

एमपी की सीमा पर हाथभट्टी शराब के अड्डे पर फिर छापा

लाखो का माल जब्त कर किया गया नष्ट

अमरावती/दि.6– महाराष्ट्र-मध्य प्रदेश की सीमा पर हिरादेही जंगल परिसर में शुरु रही हाथभट्टी शराब के अड्डो पर ब्राम्हणवाडा थडी व आठनेर पुलिस के संयुक्त दल ने 5 सितंबर को तडके छापा मारा. इस कार्रवाई में 4 लाख 25 हजार रुपए का माल जब्त कर उसे नष्ट किया गया. विशेष यानी बुधवार को मोर्शी और मुलताई पुलिस ने मध्य प्रदेश में जंगल में छापा मारकर गावठी हाथभट्टी शराब के अड्डे नष्ट किए थे. पश्चात दूसरे दिन महाराष्ट्र और एमपी पुलिस की सहायता से दूसरे अड्डो को निशाना बनाया गया. गणेशोत्सव की पृष्ठभूमि पर यह कार्रवाई लगातार जारी रहनेवाली है.
महाराष्ट्र-मध्य प्रदेश राज्य की सीमा पर घने जंगलो में हिरादेही परिसर में भारी मात्रा में गावठी शराब तैयार होती रहने की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद, अप्पर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत, उपविभागीय पुलिस अधिकारी अशोक थोरात ने ब्राम्हणवाडा थडी के थानेदार उल्हास राठोड को आठनेर पुलिस स्टेशन के थानेदार से संपर्क कर संयुक्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. इसके मुताबिक गुरुवार को तडके ब्राम्हणवाडा थडी के थानेदार उल्हास राठोड, राजू मरसकोल्हे, अनूप मानकर, विशाल सिंघल व आरसीपी दल तथा आठनेर की थानेदार बबिता धुर्वे, सहायक उपनिरीक्षक धुर्वे के संयुक्त दल ने हिरादेही के जंगल परिसर में नदी के तट पर स्थित दो गावठी शराब अड्डो पर छापा मारा. इस कार्रवाई में 20 ड्रम से 4 हजार लीटर सडा हुआ मोहा और 25 हजार रुपए का साहित्य सहित कुल 4 लाख 25 हजार रुपए का माल जब्त कर उसे नष्ट किया गया. आरोपियों की तलाश जारी है.

* कार्रवाई जारी रहेगी
महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की सीमा पर मुलताई और आठनेर थाना क्षेत्र के जंगल में भारी मात्रा में हाथभट्टी की शराब का उत्पादन होने की जानकारी मिली थी. यह शराब चोरी-छिपे महाराष्ट्र के विभिन्न तहसीलो में आती रहने से उस पर रोक लगाने के लिए दोनों कार्रवाई की गई है. इसके लिए एमपी पुलिस की सहायता ली गई. आगे भी इसी तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.
– विशाल आनंद, एसपी, अमरावती.

Related Articles

Back to top button