अमरावती

अंसार नगर की पानी की समस्या दूर की जाए

राकां अल्पसंख्यक सेल की मांग

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१६ – स्थानीय अंसार नगर बाडी व अंसार नगर परिसर में अनेक वर्षो से जलकिल्लत होने के कारण इस परिसर में नई पाइपलाइन डालकर क्षेत्रवासियो को राहत प्रदान करने की मांग राकां अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष वहीद खान ने मजीप्रा के कार्यकारी अभियंता से एक निवेदन के माध्यम से की है.
निवेदन में कहा गया है कि स्थानीय अंसार नगर, प्रभाग क्र. 15 स्थित अंसार नगर बाडी, रतनगंज, खुर्शीदपुरा, जंगू बस्ती, जनता कॉलोनी व अन्य परिसरों में विगत अनेक वषो्र से जलकिल्लत होने के कारण क्षेत्रवासियों को पेयजल की काफी दिक्कत हो रही है. मुस्लिम बंधुओं का पवित्र रमजान महीना आगामी 14 अप्रैल से शुरु हो रहा है तथा तेज गर्मी शुरु हो चुकी है. मजीप्रा के निर्देशानुसार परिसरों में 3 से 4 बजे तक पानी छोडा जाता है. अत: इस समय को बदलकर प्रात: 10 से 12 बजे तक पानी छोड जाए ताकि रमजान माह में रोजा रखने वाले नागरिकों को राहत मिल सके.
परिसर के नागरिकों ने इस संबंध में विभाग के कठोरा नाका उपअभियंता लेवकर को अनेकों बार भेंट करके अपनी समस्या बताई. किंतु विभाग द्बारा इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई. अत: क्षेत्रवासियो की इस समस्या को दूर करने हेतु जलकिल्लत वाले क्षेत्रों में नई पाइपलाइन डालकर नागरिकों को राहत प्रदान करने की मांग क्षेत्रवासियों तथा राकां अल्पसंख्यक विभाग के शहराध्यक्ष वहीद खान ने मजीप्रा के कार्यकारी अभियंता से एक निवेदन के माध्यम से की है.

Related Articles

Back to top button