अमरावती

एपी सिल्वर ने चांदी ही चांदी की वेरायटी

100 फिसदी शुध्दता की गारंटी

अमरावती- दि.23  स्थानीय कालाराम मंदिर के पास एपी सिल्वर चांदी की वस्तुओं में भरपुर वेरायटी और उनकी 100 प्रतिशत शुध्दता के लिए जाना जाता है. अर्पित सुनील गोयनका और पूजा अर्पित गोयनका इस शोरुम का संचालन करते है.
अर्पित के पिता सुनील गोयनका 1995 में अर्पित एन्टपाईजेस के माध्यम से पहले रिअल ईस्टेट के क्षेत्र में उतरे. वहां अपार सफलता प्राप्त करने के बाद उन्होंने अर्पित फॉर्म एन्ड लॉन्स की शुरुआत की. हाल ही में 2016 में एपी ज्वेलर्स के माध्यम से उनके बेटे और बहु ने ज्वेलरी सेगमेंट में भी प्रवेश किया. गोयनका परिवार करीब 100 वर्षों से सराफा बाजार में निवास कर रहा है. इस वजह से मार्केट में उनकी काफी पहचान और रुतबा है. एपी ज्वेलर्स ने दीपावली और धनतेरस की अवसर पर ग्राहकों के लिए सोने की ज्वेलरी की खरीददारी पर 25 से 50 प्रतिशत तक मेकिंग चार्जेस और डायमंड ज्वेलरी पर जीरो मेकिंग चार्जेस स्कीम शुरु है.
शो रुम में गोल्ड की इटालियन चैन, काली पोत, मंगलसूत्र समेत हर तरह के हॉलमार्क ज्वेलरी उपलब्ध है. रत्नों में पुखराज पन्ना, माणिक, निलम, मोती, मोगा, सेलोनी पुखराज, रुद्राक्ष, मल्टी कलर स्टोन माला, सर्टीफाईड डायमंड, डायमंड सेलिटेर्स (बडे डायमंड) और चांदी के गणपति, लक्ष्मी, सरस्वती, विष्णु, कुबेर, श्रीकृष्ण, एक ग्राम से एक किलो तक के सिक्के, चांदी के पेन, चैन, कुर्ता बटन, कफलिंग्स, पेंडन्ट, थाली सेट, लोटा, डिजायनर समई, काफी मग सेट, जग सेट, सिंदूर दानी, अक्षत दानी, बोतल सेट, डिनर सेट, नाश्ता प्लेट सेट, रोम सेट, बेबी फिटर, बेगी लंच सेट, ऑईस्क्रीम सेट, वाइन सेट, सिम्पल ब्रैंडल, फैन्सी ब्रैंडल, जयपुरी पायल, डिजायनर पायल, गिफ्ट फ्रेम आदि विशाल रेंज उपलब्ध है.

 

Related Articles

Back to top button