अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती में जल्द खुलेगा अपोलो हॉस्पीटल

सांसद नवनीत राणा ने हैदरबाद में की रेड्डी परिवार से भेंट

* मुलाकात व चर्चा रही सफल, जल्द शुरु होगा काम
अमरावती/दि.24- हाल ही जिले की सांसद नवनीत राणा ने हैदराबाद में अपोलो हॉस्पीटल के संचालक प्रताप रेड्डी, विश्वस्त कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी व चेअरमेन संगीता रेड्डी के साथ मुलाकात करते हुए उनसे अमरावती में अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाएं रहने वाला अपोलो हॉस्पीटल शुरु करने के संदर्भ में निवेदन किया. इस समय सांसद नवनीत राणा की रेड्डी परिवार के साथ चर्चा बेहद सफल रही. जिसके चलते अमरावती में जल्द ही अपोलो हॉस्पीटल शुरु होगा और अब अमरावती वासियों को बीमारियों के इलाज अथवा शल्यक्रिया के लिए मुुंबई, नागपुर या हैदराबाद जाने की जरुर नहीं पडेगी.
अपोलो हॉस्पीटल देश में एक श्रृखंला के तहत अस्पतालों का संचालन करता है और अपोलो के अत्याधुनिक व भव्य अस्पतालों में एक ही छत के नीचे सभी तरह के स्वास्थ्य सुविधाएं 24 घंटे उपलब्ध होती है. विश्वप्रसिद्ध डॉक्टर, कुशल व प्रशिक्षित वैद्यकीय टीम, अत्याधुनिक वैद्यकीय यंत्र सामग्री से सुसज्ज रहने वाले अपोलो अस्पताल में नागरिकों को तत्काल ही सभी आवश्यक इलाज की सुविधा उपलब्ध होगी और उनका स्वास्थ्य सुदृढ होकर उनका आयुष्मान बढने में सहायकता होगी. ऐसा विश्वास सांसद नवनीत राणा व्दारा जताया गया हैं.
बता दें कि विगत 40 वर्षो से देशवासियों की सतत सेवा कर रहे अपोलो हॉस्पीटल की पूरे देश में करीब 400 शाखाएं कार्यरत हैं. जहां पर कुल 10 हजार बेड की क्षमता रहने के साथ ही उच्चतम श्रेणी वाली चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध है. इस अस्पताल में स्पाइन, आर्थोपेडिक, कैंसर, न्यूरो सायंस, गेस्ट्रोनेटरोलॉजी, अंग प्रत्यारोपण, क्रिटिकल केयर, बेरियेट्रिक सर्जरी, रोबोटिक सर्जरी व प्रीवेंटीव मेडिसीन की सुविधाएं उपलब्ध होती है. साथ ही किसी भी तरह की गंभीर से गंभीर बीमारी का इलाज अपोलो अस्पताल में किया जाता है. ऐसे में यदि अमरावती में अपोलो ग्रुप व्दारा अपना हॉस्पीटल खोला जाता है तो, अमरावती के लोगों को इलाज हेतु बडे शहरों में नहीं जाना पडेगा.
अपोलो गु्रप के संचालकों व्दारा अमरावती में अपनी शाखा खोले जाने को लेकर समहती प्रदान किए जाने के चलते जिले की सांसद नवनीत राणा ने रेड्डी परिवार के प्रति आभार ज्ञापित किया हैं.

Related Articles

Back to top button