अमरावती

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता पद पर एडतकार की नियुक्ति

अमरावती/दि.17 – महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमिटी की ओर से प्रदेश कार्यकारिणी का लगातार विस्तार किया जा रहा है. विविध पदों पर पार्टी से सक्रीय पदाधिकारियों के चयन के बाद अब इन पदाधिकारियों को विविध विभागों की जिम्मेदारी सौंपी जा रही है. गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रांताध्यक्ष नाना पटोले के निर्देशानुसार राज्य प्रवक्ताओं की सूची घोषित की गई. जिसमें अमरावती के एड.दिलीप एडतकर का भी समावेश है. अब वे प्रदेश कार्यकारिणी के सचिव के साथ राज्य प्रवक्ता पद की जिम्मेदारी संभालेंगे.
महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमिटी के संगठन व प्रशासन विभाग महासचिव देवानंद पवार के हस्ताक्षर से गुरुवार को पार्टी के राज्य प्रवक्ता के नाम की घोषणा की गई. जिसमें विधायक प्रणित शिंदे, भावना जैन, एड.चारुलता टोकस, हेमलता पाटील, गोपाल तिवारी, निजामुद्दीन राइन, डॉ.सुधीर ढोणे, भरत सिंह समेत अमरावती के एड.दिलीप एडतकर का समावेश है. इतना ही नहीं तो प्रदेश कांग्रेस कमिटी की ओर से मीडिया पैनलिस्ट में कांग्रेस के कपिल ढोके, बालाजी गाडे व शमिना शेख को स्थान दिया गया है.
बताया जाता है कि प्रदेश कांग्रेस कमिटी की ओर से इसके पहले भी राज्य कार्यकारिणी की घोषणा की गई थी. जिसमें अमरावती जिले के कई नेताओं और पदाधिकारियों को कार्यकारिणी में स्थान दिया गया था. जिसमें दिलीप एडतकर का भी समावेश था. उन्हें राज्य कार्यकारिणी में बतौर सचिव के रुप में जिम्मेदारी सौंपी गई थी. अब उनके कंधों पर पार्टी ने सचिव पद के साथ ही प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है. एड.एडतकर का प्रदेश प्रवक्ता पद पर चयन होने से उनका अभिनंदन किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button