अमरावती

राजस्व कर्मचारी संगठन के विभागीय सचिव पद पर गडलिंग की नियुक्ति

अमरावती/ दि. 31– राजस्व कर्मचारी संगठन के विभागीय सचिव पद पर संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी नामदेव गडलिंग का चयन किया गया है. राज्य कार्यकारिणी के कार्याध्यक्ष विलास कुरणे, महासचिव नरेन्द्र जगताप, पुणे विभाग के अध्यक्ष प्रवीण शिरसीकर आदि की उपस्थिति में बुलडाणा के पांचों जिले के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में इस चयन संबंध में मुहर लगाई गई.
गडलिंग सहित नंदकुमार बट्टे, अजय पिंपरकर, आशीष ढवले व अन्य स्थानीय पदाधिकारी यह बुलढाणा में विभागीय दौरे पर गये थे. उसी समय बैठक लेकर नये पदाधिकारियों का चयन किया गया. पुरानी पेंशन योजना व अन्य मांग के लिए किये गये आंदोलन की राज्य पदाधिकारियों न समीक्षा ली और अगले आंदोलन की दिशा निश्चित की. अमरावती विभाग के विभागीय समन्वय समिति संबंध में पांचों जिलों का असंतोष था. जिसके कारण नया अध्यक्ष व महासचिव का चयन किया जाए, ऐसा आग्रह पांचों जिले के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने किया. इस आग्रह के अनुसार सभा के अध्यक्ष व संगठन के कार्याध्यक्ष विलास कुरणे ने तत्कालीन विभागीय अध्यक्ष से फोन पर चर्चा की. उन्होंने नई कार्यकारिणी गठित करने में कोई हरकत न होने का बताने पर पांचों जिले के पदाधिकारियों का समावेश रहनेवाली नई कार्यकारिणी एकमत से गठित की गई.
नई कार्यकारिणी में विभागीय अध्यक्ष संजय टेमकर, महासचिव नामदेव गडलिंग, कार्याध्यक्ष आशीष जयसिंगपुर, उपाध्यक्ष राजेन्द्र नेरकर, कोषाध्यक्ष अरविंद करांगले, रंजना अडकने, शामिल है. नूतन पदाधिकारियों का अभिनंदन कर उन्हें भविष्य के लिए शुभकामना दी.

Related Articles

Back to top button