अमरावती

विद्यार्थियों के कौशल्य की सराहना करें

सहसंचालक प्रदीप घुले का कहना

आईटीआई का कौशल्य दीक्षांत समारोह
अमरावती/दि.18– औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था के सभागार में रविवार को शानदार दीक्षांत समारोह हुआ. अध्यक्षता व्यवसाय शिक्षण व प्रशिक्षण के विभागीय सहसंचालक प्रदीप घुले ने की. प्रमुख अतिथि के रुप में तकनीकी शिक्षा के सहसंचालक डॉ. विजय मानकर, शासकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आशीष महल्ले, सहायक संचालक रवींद्र लोखंडे, गुक्स इंडस्ट्रीज के सीईओ डॉ. संजय सुपे, अस्पा बंड संस के इंगले, उद्योजिका रचना बीडकर, आईटीआई के उपसंचालक संजय बोरकर, प्रभारी उपप्रचार्य संजय बोरोडे आदि उपस्थित थे.
प्रदीप घुले ने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि आईटीआई के प्रत्येक विद्यार्थी के कौशल्य का कौतुक होना चाहिए. जो कौशल्य को अंगीकार करेगा वह जीवन में सफलता की गुढी खडी कर सकेगा. उन्होंने आशा जताई कि विद्यार्थियों के कौशल्य का एक सशक्त समाज निर्माण में उपयोग होगा. संस्था के पूर्व विद्यार्थियों से उसके विकास हेतु आगे आने का आहवान घुले ने किया.
कार्यक्रम में प्राविण्य प्राप्त 55 विद्यार्थियों का पालकों के साथ सत्कार किया गया. प्रमाणपत्र व स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया. मान्यवरों ने संबोधन में कहा कि कौशल्यपूर्ण कोर्स करने वाले विद्यार्थियों का सम्मान निश्चित ही सराहनीय बात है. औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था देश में कुशल मानव संसाधन दे रही है, औद्योगिक यूनिट को कुशल मानव संसाधन देकर देश की आर्थिक उन्नति में योगदान कर रही है. प्रस्तावना प्राचार्य संजय बोरोडे ने रखी. सुंदर संचालन शिल्प निदेशक सुरेंद्र भांडे ने किया. आभार संजय बोरकर ने व्यक्त किया. आरंभ में दीप प्रज्वलन किया गया. गरजा महाराष्ट्र माझा गीत से शुरुआत हुई.

Related Articles

Back to top button