अमरावती

आराधना फ्रेश स्टॉक सेल को प्रतिसाद, ग्राहकों को लाभ देने का प्रयास

ग्राहकों से ऋणानुबंध पूरा नया स्टॉक, नो डैमेज

अमरावती/ दि.30 – महानगर ही नहीं तो समूचे विदर्भ में वस्त्रों के महाखजाना के रूप में स्थान बनाने वाले आराधना फैशन्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा ग्राहकों को संतुष्ट करने तथा उनका अधिकाधिक लाभ कराने के उद्देश्य से शानदार सेल आयोजित किया गया है. के फ्रेश स्टॉक सेल को ग्राहकों का अपार प्यार और विश्वास हासिल हो रहा है. ग्राहकों को मिलों से बुलाया गया माल भारी रियायत के साथ देने का जहां प्रयास किया जा रहा है, वहीं ग्राहकों के साथ आराधना के ऋणानुबंध को और अधिक मजबूत करने का प्रयास किया जा रहा है.
अमरावती ही नहीं तो आराधना में सालभर ग्राहकों के लिए कोई न कोई स्कीम शुरू रहती है. भगवान भोलेनाथ के पवित्र श्रावण महीने और भाई-बहन के पवित्र रिश्तों के महापर्व रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में यह सेल लगाने की जानकारी दी गई है. प्रतिष्ठान के संचालकों के मुताबिक सालभर ग्राहकों के अपार प्यार के कारण ही आराधना की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है. ग्राहकों के प्रेम को ध्यान में रखते हुए मिलों से सीधा माल ग्राहकों तक पहुंचने के कारण ग्राहकों को भारी लाभ मिलता है. सेल में पूरी तरह से नया और फ्रेश स्टॉक रहता है. इसमें किसी तरह का डिफेक्ट और डैमेज नहीं रहता है.
उल्लेखनीय है कि आराधना द्वारा अपने ग्राहकों को अधिकाधिक लाभ देने के इरादे से यह विशेष सेल का आयोजन किया गया है. ग्राहकों को न केवल रिजनेबल बल्कि अधिकाधिक रियायती दर में कपड़े, साड़ी सहित सभी प्रकार के वस्त्र उपलब्ध कराए जा रहे हैं. ग्राहकों का भी अपार प्यार उन्हें मिलने की जानकारी संचालकों ने दी. उनके मुताबिक विगत कई दशकों से ग्राहकों के अपार विश्वास और प्यार के कारण ही आज आराधना न केवल अमरावती जिले बल्कि राज्यस्तर पर लोकप्रिय प्रतिष्ठान बना है. ग्राहकों के इसी विश्वास और प्रेम को ध्यान में रखते हुए विशेष सेल में उन्हें अधिकाधिक लाभ दिलाने के इरादे से यह सेल आयोजित करने की जानकारी दी. ग्राहकों से शोरूम को भेंट देकर इस मौके का लाभ लेने का आग्रह किया है. साथ ही भविष्य में भी ग्राहकों को बेहतरीन गुणवत्ता, मिलों का माल सीधे ग्राहकों के हाथों में रियायती कीमत में उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है. साथ ही सदैव आराधना में विश्वास जताने के लिए ग्राहकों के प्रति कृतज्ञता भी जताई है. आराधना डिजायनर साड़ियां, सिल्क साड़ियां, घाघरा ओढ़नी, रेडी टू वियर साड़ीज, सलवार शूट, लाछा सूट, वनपीस, कुर्तीज, टॉप व लेडीज जिन्स के साथ ही मेन्स वेयर, ट्राऊजर्स, शर्ट, टी शर्ट पर भी फ्रेश स्टॉक सेल उपलब्ध है. नौनिहालों के लिए भी आराधना में बहुत कुछ सेल में उपलब्ध कराया गया है. कुल मिलाकर पारिवारिक खरीदी का आनंद इस भव्य शोरूम में एक ही छत के नीचे लिया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button