अमरावती

आराधना संडे सेल रही जोरदार, उमडे ग्राहक

6 घंटे आधे दाम में जमकर खरीदी

अमरावती/दि.2-आगामी दशहरा तथा दिवाली त्यौहार के मद्देनजर शहर के विविध प्रतिष्ठानों द्बारा संडे सेल का आयोजन किया गया. इसी श्रृंखला में रविवार को जवाहर गेट मार्ग पर स्थित आराधना होलसेल शापिंग मॉल द्बारा ग्राहकों के लिए फिर एक बार 6 घंटे का स्पेशल संडे सेल आयोजित किया गया. जिसका ग्राहकों ने भरपूर लाभ लेते हुए जमकर खरीदारी की.
दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित इस संडे सेल में ग्राहकों को नये माल पर 50 फीसदी तक छूट दी गई थी. जिसमें डिजाइनर साडियां, फैन्सी साडियां, ड्रेस मटेरियल, सलवार सूट, जीन्स, शर्ट, टी-शर्ट, रेडीमेेड मेन्सवेयर, चिल्ड्रेन्स वेयर, शूटिंग शर्टिंग का समावेश रहा .
सभी प्रकार के कपडों पर ग्राहकों को इस छूट का लाभ दिया गया. रविवार को आयोजित इस संडे सेल में ग्राहकों ने उपस्थिति दर्ज कर इसका भरपूर लुप्त उठाया. बता दें कि हर वर्ष पितृपक्ष के साथ सालभर आराधना होलसेल शॉपिंग मॉल के संचालक हबलानी परिवार द्बारा हमेशा ही ग्राहकों को इस प्रकार के सेल का आयोजन कर खरीदारी का मौका दिया जाता है. जिसके चलते इस प्रकार के सेल में ग्राहकों की भारी भीड नजर आती है. आगामी दिनों में इस प्रकार के सेल निरंतर जारी रहेंगे. यह बात प्रतिष्ठान के संचालक ने कहीं.

Related Articles

Back to top button