अमरावतीमुख्य समाचार

आराधना संडे स्पेशल सेल 11 को

छह घंटों के लिए आधी कीमतों में डिजायनर साडियां

अमरावती/दि.9- संपूर्ण विदर्भ में सुप्रसिध्द विश्वसनीय शोरूम स्थानीय जवाहर रोड स्थित आराधना में रविवार को आयोजीत संडे स्पेशल सेल केवल छह घंटों के लिए आधी कीमतों की, जिस सेल का विदर्भवासी इंतजार करते है और जो सिर्फ रविवार के दिन वर्ष में केवल एक ही बार आयोजीत की जाती है, वह रविवार 11 सितंबर की दोपहर 12 से 6 बजे तक आयोजीत की है.
आराधना स्पेशल संडे सेल में फैन्सी डिजाईनर साडियां, जयपुरी वर्क साडियां, पैठनी सिल्क साडियां, एंटिक वर्क साडियां (माइनर डिफेक्ट न दिखने जैसा) आधी कीमत में उपलब्ध करवाई गई है. क्योंकि यह सभी स्टॉक फैक्टरी टू कंज्यूमर को पहुंचता है. इसलिए इतने कम दामों पर उपलब्ध करवाया जाता है. गृहणियों व कॉलेज की युवतियों के लिए ड्रेस मटेरियल, सलवार सुट, रेडिमेड, पंजाबी सुट, लेडीज जिन्स-टॉप व कुर्ती भी आधी कीमतों पर प्राप्त कर सकेंगे.
आयोजकों का कहना है कि, भारत की सुप्रसिध्द मिलों जैसे रेमण्ड, रीड एंड टेलर, विमल की डिजाइनर शूटिंग व लेनीन फैन्सी चेक्स, स्ट्राईप्स व क्युअल वेयर शूटिंग आधी से भी कम दामों में पा सकते है. रेडिमेड जिन्स, कार्गो, टाउजर शर्टस, टी-शर्टस, फार्मल शर्टस की भरपूर रेंज नन्हें-मुन्नों के लिए भी फैन्सी चिल्ड्रेन वेयर भी आधे से कम कीमत में आराधना संडे सेल में ले सकते है. सेल केवल 6 घंटे के लिए दोपहर 12 से शाम 6 बजे तक ही रहेगी. भीड व असुविधा से बचने हेतु सुबह ही पधारे व सेल का लाभ उठाए, ऐसी अपील आराधना के संचालक हबलानी बंधुओंं ने की है.

Related Articles

Back to top button