अमरावती

25 को आराधना संडे स्पेशल सेल

केवल छह घंटे तक चलेगी सेल

अमरावती/दि.23 – संपूर्ण विदर्भ क्षेत्र में विख्यात एवं विश्वसनीय शोरूम माने जाते आराधना में आगामी रविवार 25 सितंबर को दोपहर 12 से शाम 6 बजे तक 6 घंटों के लिए संडे स्पेशल सेल का आयोजन किया गया है. नांदगांव पेठ के निकट बिझीलैण्ड के एल-2 में स्थित आराधना शोरूम में आयोजीत होने जा रही इस संडे स्पेशल सेल में सभी साडियां आधे से भी कम दामों में बिक्री हेतु उपलब्ध करायी जाती है. जिसके चलते सभी विदर्भवासियों को इस सेल की बडी आतुरता से प्रतीक्षा होती है, क्योंकि यह सेल पूरे सालभर में केवल एक ही बार और महज छह घंटों के लिए आयोजीत की जाती है.
आराधना के संडे स्पेशल सेल में फैन्सी डिजाईनर साडियां, जयपुरी वर्क, पैठण सिल्क व एंटीक वर्क की आंखों से दिखाई नहीं देनेवाले मायनर डिफेक्टवाली साडियां बिक्री हेतु उपलब्ध करायी जायेगी. यह सभी स्टॉक फैक्टरी से सीधे ग्राहकों हेतु उपलब्ध कराये जाने के चलते माफक दरों में बेचा जायेगा. साडियों के साथ ही गृहिणियों व युवतियों के लिए ड्रेस मटेरियल, सलवार-सुट, रेडिमेड पंजाबी सुट, लेडीज जिन्स, टॉप व कुर्ती भी आधी कीमत में बिक्री हेतु उपलब्ध रहेंगे. संडे सेल के आयोजकों ने बताया कि, भारत की सुप्रसिध्द मिल रेमण्ड, रेड एन्ड टेलर तथा विमल के डीजाईनर सूटिंग व लेनीन, फैन्सी चेक्स, स्ट्राईब्स् व कैज्युअल वेअर शर्टींग भी आधे से कम दाम पर बिक्री हेतु उपलब्ध रहेंगे. इसके अलावा रेडिमेड जिन्स, कार्गो, ट्राउजर्स, टी-शर्टस् व फॉर्मल शॉर्टस् के साथ ही चिल्ड्रन वेअर की भरपुर रेंज भी आधे से कम कीमत में बिक्री हेतु उपलब्ध है.
उक्ताशय की जानकारी देते हुए आराधना के संचालक हबलानी बंंधुओं ने सभी शहरवासियों से आवाहन किया है कि, असुविधा व भीडभाड से बचने के लिए जल्द से जल्द आकर खरीदी करते हुए अधिक से अधिक फायदा उठाया जाये.

Related Articles

Back to top button