अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मामूली बात को लेकर दो गुटो में सशस्त्र संघर्ष, 4 घायल

बडनेरा शहर के लढ्ढा प्लॉट की घटना

* दोनों गुटो के 14 सदस्यों पर मामले दर्ज
अमरावती/दि. 16 – किसी बात को लेकर उपजे विवाद के चलते दो गुटो में सशस्त्र संघर्ष हो गया. इस हमले में 4 लोग घायल हो गए. दोनों गुटो द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने 14 सदस्यों खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. यह घटना बडनेरा शहर के यवतमाल रोड स्थित लड्ढा प्लॉट में गुरुवार 15 अगस्त की शाम घटित हुई.
जानकारी के मुताबिक लड्ढा प्लॉट निवासी विवेक अनिल पवार द्वारा दर्ज की गई शिकायत में आरोप किया गया है कि, वह गुरुवार की शाम 4.35 बजे के दौरान अपने घर के सामने चचेरे भाई, ममेरे भाई और चाचा के साथ बैठा था तब प्रज्वल दुबलवार अपने 6-7 दोस्तो के साथ वहां पहुंचा और विवेक से कहने लगा कि, सुबह आदित्य रंगारी के खिलाफ जिसने शिकायत दर्ज की थी वह कहां है. तब विवेक ने कहा कि, उसे इस बाबत कोई जानकारी नहीं है. इस बात पर से प्रज्वल और उसके 6 अन्य साथियों ने लोहे के रॉड, लाठी और तलवार से विवेक पवार और उनके रिश्तेदारों पर हमला कर जानसे मारने का प्रयास किया. पश्चात सभी आरोपी घर में घूसे और सामान की फेंकफाक कर दी. शिकायतकर्ता विवेक पवार और उसके रिश्तेदारों के साथ गालीगलौच कर पथराव भी किया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रज्वल दुबलवार (22), आकाश जरे (25), निखिल पवार (25), गणेश पवार (30), मनीष चिमने (30), संकेत साबले (30) और अभी सरडे (22) के खिलाफ धारा 189(2), 191(2), 190, 109, 118(1), 125, 125(अ), 329(4) और 352 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया है.
इसी तरह निखिल पवार (27) द्वारा दर्ज की गई शिकायत में आरोप किया है कि, ओम पवार द्वारा वेदांत ठाकरे के साथ मारपीट किए जाने से उसके खिलाफ रिपोर्ट देने के लिए वह वेदांत ठाकरे के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा तब कुछ समय में वेदांत की मां वहां आ जाने से निखिल और उसके दोस्त घर लौट आए. तब बीच रास्ते में कपिल पवार, विवेक पवार, सिद्धू सोलंके, किशोर व श्याम पवार, हर्षल पवार और दत्ता पवार ने निखिल और उसके दोस्तो को रोककर गालीगलौच करते हुए मारपीट शुरु कर दी. पश्चात इन सभी पवार बंधुओं ने लोहे के रॉड से निखिल पवार के सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर घायल कर दिया. शिकायत के आधार पर बडनेरा पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 189(2), 191(2), 190, 109, 118(1) और 352 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया है. अब तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Related Articles

Back to top button