अमरावतीमहाराष्ट्र

उधारी के पैसो पर से दो गुटो में सशस्त्र संघर्ष, हवा में फायरिंग

नागपुरी गेट थाना क्षेत्र की घटना, एक युवक घायल

अमरावती/दि.16– उधारी के पैसो पर से स्थानीय चांदणी चौक में दो गुट आमने-सामने आ गए और उनमें सशस्त्र संघर्ष हुआ. इस संघर्ष में एक युवक के सिर पर लोहे के पाईप से हमला किया गया. उसकी हालत गंभीर बताई जाती है. घटनास्थल पर हवा में दो राऊंड फायर होने की सूत्रों की जानकारी है. लेकिन नागपुरी गेट पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की. रविवार को दोपहर में 4 बजे के दौरान यह घटना घटित हुई. जख्मी युवक का नाम अब्दुल तालीब अब्दुल जहीर (26) है. नागपुरी गेट पुलिस ने तत्काल घटनानस्थल पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया.
जानकारी के मुताबिक अब्दुल तालीब के चांदनी चौक निवासी शेख समीर की तरफ एक व्यवहार के कुछ पैसे उधार थे. रविवार को अपरान्ह 4 बजे के दौरान अब्दुल तालीब उधारी के यह पैसे मांगने के लिए 10 से 15 समर्थकों के साथ शेख समीर के चांदनी चौक स्थित निवासस्थान पर गया. वहां दोनों के बीच विवाद हो गया. तब शेख समीर का भाई सोनू भी कुछ लोगों के साथ वहां पहुंच गया. इस कारण दोनों गुट आमने-सामने आ गए. उनमें जोरदार विवाद हो गया. इस विवाद के दौरान अब्दुल तालीब के सिर पर आरोपियों में से किसी ने लोहे के पाईप से हमला कर दिया. चर्चा के मुताबिक इस संघर्ष के दौरान एक युवक ने जेब से देशी कट्टा निकालकर हवा में दो राऊंड फायर किए. लेकिन नागपुरी गेट पुलिस ने इस बात से इंकार किया है. संघर्ष के दौरान दोनों गुटो में पथराव भी हो गया.

* एसीपी पाटिल पहुंचे घटनास्थल
घटनास्थल पर तनाव रहने की जानकारी मिलते ही सहायक पुलिस आयुक्त अरुण पाटिल और नागपुरी गेट के थानेदार हनुमंत उरलागोंडावार ने घटनास्थल पहुंचकर वहां का जायजा किया है और गंभीर रुप से घायल अब्दुल तालीम को अस्पताल में भर्ती किया. जबकि शेख मोनू को जांच के लिए नागपुरी गेट थाना ले जाया गया.

* हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
फायर हुआ या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है. हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज किया गया है. जख्मी और प्रत्यक्षदर्शी के बयान से स्थिति सामने आई है.
– सागर पाटिल, पुलिस उपायुक्त.

Related Articles

Back to top button