अमरावतीमुख्य समाचार

दूसरे राज्यों से नागपुर में शस्त्र बिक्री

पुलिस लगी पडताल में

नागपुर/दि.14 – नागपुर शहर के अपराधी देहाती क्षेत्र में फैल रहे है. दूसरे राज्यों से शातीर अपराधी अस्त्र-शस्त्र लाने की आंशका पुलिस सूत्रो ने व्यक्त की और अंदाजा जताया कि हिंगना गोलीबार प्रकरण में दूसरे राज्य से लाई गई पिस्तौल का उपयोग हुआ होगा. पुलिस ने जांच की गति बढा दी है.
हिंगना के श्रीकृष्णनगर में गत 9 जनवरी की रात 10 बजे एक व्यक्ति ने अपने मित्र को गोली मार दी. इस हत्याकांड में 11 आरोपियों को दबोचा गया. पत्नी से दुर्व्यवहार के कारण गोली से उडा देने की बात सामने आई है. आयुक्त अमितेश कुमार, सहआयुक्त अश्वती दोरजे, उपायुक्त अनुराग जैन वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे थे.
थानेदार विशाल काले ने 24 घंटे के अंदर 7 आरोपियों को दबोचा. पिस्तौल कहां से लाई गई, इस बात की जांच पुलिस गंभीरता से कर रही है. देहाती क्षेत्र में देशी कट्टोेंं की बिक्री का अंदाजा है. बडे अपराधी इस करतूत को अंजाम दे रहे है. वरिष्ठ अधिकारियों ने हिंगना पुलिस को मामले की तह तक जाने के निर्देश दिए है.
दबी जबान में कहा जा रहा है कि पिस्तौल की बिक्री अन्य राज्यों से नागपुर जिले में हो रही है. हत्या प्रकरण का एक आरोपी मध्यप्रदेश का रहनेवाला है. पुलिस उसकी जांच कर रही है. उसके दूसरे राज्यों के लोगों से संबंध है क्या, और अन्य मामलो की खोजबिन जारी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वयं आयुक्त अमितेश कुमार इस प्रकरण में व्यक्तिगत रुप से ध्यान दे रहे है.

Related Articles

Back to top button