अमरावतीमुख्य समाचार

सेना के दत्ता ढोमणे व शैलेश मालवीय शिंदे गुट में शामिल

पूर्व विधायक कैप्टन अभिजित अडसूड के नेतृत्व में प्रवेश

* धारणी के राजनीति में आया नया भूचाल
धारणी/ दि.25– जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष दत्ता ढोमणे और शिवसेना के पूर्व तहसील अध्यक्ष शैलेश मालवीय ने पूर्व विधायक कैप्टन अभिजित अडसूड के नेतृत्व में मुंबई स्थित मुख्यमंत्री निवास स्थान पर जाकर शिवसेना का दामन छोडते हुए शिंदे गुट में प्रवेश लिया. साथ ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को धारणी की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. जल्द ही बडी संख्या में धारणी के शिवसैनिक शिंदे गुट में शामिल होगे, ऐसा भी बताया गया, इससे धारणी की राजनीति में बडा भूचाल आया है.
इस दौरान जब से एकनाथ शिंदे शिवसेना का दामन छोडकर अलग हटे है, उनके व्दारा मुख्यमंत्री पद ग्रहण करने के बाद शिवसेना से निकलकर शिंदे गुट में शामिल होने का सिलसिला लगातार शुरु है. इस बीच पूर्व विधायक कैप्टन अभिजित अडसूड के नेतृत्व में शिवसेना के जिला परिषद पूर्व उपाध्यक्ष दत्ता ढोमणे और शिवसेना के धारणी तहसील अध्यक्ष शैलेश मालविय मुंबई स्थित मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के निवास स्थान पर पहुंचे. उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर पुष्पगुच्छ सौंपा और शिंदे गुट में प्रवेश किया. इसपर मुख्यमंत्री ने उनका स्वागत किया. चर्चा के दौरान ढोमणे और मालवीय ने बताया कि मेलघाट से शिवसेना के कार्यकर्ता बडी संख्या में प्रवेश लेंगे.
किसानों से फिलहाल कर्ज की वसूली नहीं
फिलहाल जिले में मुसलाधार बारिश के कारण किसानों की हालत खराब हो चुकी है, ऐसे में संबंधित बैंकों व्दारा किसानों से कर्ज वसूली के लिए दबाव बनाया जा रहा है. किसानों से ऐसी हालत में भी कर्ज वसूली के लिए नोटीस थमाया जा रहा है. इस समस्या से मुख्यमंत्री शिंदे को अवगत कराया. यह देखकर मुख्यमंत्री शिंदे ने तत्काल अमरावती जिले की जिलाधिकारी पवनीत कौर को फोन कर किसानों से कर्ज वसूली रोकने के निर्देश दिये और बताया कि, अमरावती आकर दत्ता ढोमणे व शैलेश मानवी उनसे चर्चा करेंगे. इस बारे में मुख्यमंत्री ने उन्हें सकारात्मक आश्वासन दिया.

Related Articles

Back to top button