अमरावती

इतवारा बाजार में टू-विलर पार्किंग व्यवस्था करें

शिवसेना शिव व्यापारी सेना ने मनपा आयुक्त को सौंपा निवेदन

अमरावती/दि.2- स्थानीय इतवारा बाजार में टू विलर पार्किंग की व्यवस्था करने की मांग को लेकर शिवसेना शिव व्यापारी सेना की ओर से मनपा आयुक्त को निवेदन सौंपा गया.
निवेदन में कहा गया है कि विगत अनेक वर्षों से इतवारा बाजार में मनपा का टू-विलर का पार्किंग स्थल दिखाई नहीं दे रहा है, न ही फलक दिखाई देता. व्यापारियों की दूकान के सामने ही खरीदी करने आये शहरवासी अपने वाहन खड़े कर संपूर्ण बाजार में खरीदी करते हैं. जिसके चलते व्यापारियों के व्यवसाय में बाधा निर्माण हो रही है. शहर में भीड़ बढ़ने से टु विलर, फोर विलर गाड़ियां जगह-जगह पर एवं रास्ते पर खड़ी दिखाई देती है. कई बार वहां पर विवाद भी होते हैं. इतवारा बाजार में मनपा के अधिकारी-कर्मचारी, ट्राफिक पुलिस दिखाई ही नहीं देते. शहरवासियों के साथ ही व्यापारियों को व वाहन चालकों को होने वाली परेशानी दूर की जाये. इसके साथ ही चोरी गए टू विलर, फोर विलर पार्किंग की 15 दिनों में खोजबीन कर पार्किंग लाने की मांग की गई. संपूर्ण शहर में पार्किंग की व्यवस्था कही पर भी नहीं है. इस पर कब चर्चा करेंगे, ऐसा प्रश्न व्यापारी व शहर के नागरिक पूछ रहे हैं. यह कार्य शीघ्र करने की मांग शहरवासी व व्यापारियों द्वारा की जा रही है. इस बारे में चर्चा कर तुरंत निर्णय लेकर चोरी गया पार्किंग फिर से लाने की विनती की गई है.
शिवसेना शिव व्यापारी सेना के अध्यक्ष शिवकुमार मोहनानी एवं समन्वयक नरेश नागमोते के नेतृत्व में निवेदन सौंपते समय उपशहर प्रमुख सय्यद शहेबाज, नुनेद सय्यद, समीर शेख, दानीश शेख, जुबेर सय्यद,सानु मामु,चीन्टू भाई,बबलु भाई, नवेद तेजा, दिनेश अगनानी, रमेश चंदानी, अशोक सेठ गंगवानी,चंद्रलाल अडवानी आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button