अमरावती

चांदूर रेलवे एसटी विभाग व्दारा अषाढी स्पेशल बस की व्यवस्था

लालपरी से होगी पंढरपुर की वारी

* आज दोपहर पहली बस रवाना
चांदूर रेलवे/ दि.5 – कोरोना काल में दो वर्ष का विश्राम करने के बाद इस बार अषाढी एकादशी के मुहूर्त पर पंढरपुर जाने वाले लोगों की भीड उमडने लगी है. इसके कारण श्रीक्षेत्र पंढरपुर की दिशा में रवाना होने वाले वारकरियों के लिए राज्य मार्ग परिवहन मंडल की ओर से विशेष बस छोडी जा रही है. चांदूर रेलवे डिपो की ओर से आज 5 जुलाई की दोपहर 2 बजे पहली विशेष एसटी बस रवाना हुई.
अषाढी एकादशी के शुभ मुहूर्त पर हर वर्ष लाखों भक्त पंढरपुर वारी पर जाते है. 10 जुलाई को अषाढी एकादशी है, इस अवसर पर चांदूर रेलवे एसटी विभाग अषाढी स्पेशल बस व्यवस्था की गई. इस वर्ष एसटी बस से पंढरपुर जाने वाले यात्रियों की संख्या ज्यादा रहेगी. आज 5 जुलाई से 14 जुलाई तक बस की विशेष सेवा एसटी महामंडल व्दारा उपलब्ध कराई गई है. इस श्रृंखला में आज पहली बस रवाना हुई. भक्त एसटी की सुरक्षित सेवा का लाभ ले, निजी वाहन से यात्रा टाले ऐसा आह्वान एसटी डिपो व्यवस्थापक मनिष वैद्य ने किया है.

ग्रुप बुकिंग की सुविधा
चांदूर रेलवे बस डिपो से पंढरपुर यात्रा स्पेशल बस आज दोपहर 2 बजे रवाना हुई. इसी तरह 6 जुलाई से बग्गी से एक बस पंढरपुर के लिए रवाना होगी. कम से कम 30 यात्री उपलब्ध होने पर अब एसटी बस की बुकिंग भी की जा सकती है. बुकिंग करने के बाद भक्तों को उनके गांव से या डिपो से पंढरपुर ले जाने के लिए विशेष बस उपलब्ध कराई जाएगी.
– मनिष वैद्य, डिपो व्यवस्थापक

Related Articles

Back to top button