अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कडू को करें गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी से मारपीट

* गोपाल तिरमारे का आरोप
अमरावती/ दि. 29 – लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी नवनीत राणा के प्रचारार्थ देश के गृह मंत्री अमित शाह की सभा से पहले मंगलवार 23 अप्रैल को साइंस्कोर मैदान पर विधायक बच्चू कडू ने कर्तव्यदक्ष पुलिस अधिकारियों से मारपीट की. इसलिए उन पर गिरफ्तारी की कार्रवाई करने की मांग गोपाल तिरमारे ने आज दोपहर प्रेस वार्ता में उठाई. उनके साथ इस समय विनोद वरहे अर्चना तालन, चंदा लांडे, शैेलेंद्र गवई उप स्थित थे.
तीरमारे ने कहा कि लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के कारण वे इतने दिनों बाद यह मामला उठा रहे हैं. तीरमारे ने आरोप किया कि कर्तव्य दक्ष पुलिस उपायुक्त गणेश शिंदे को विधायक कडू ने गाल पर तमाचा जडा. पुलिस का सरेआम अपमान किया. इसका वीडियों वायरल कर वह कितने बडे हैं, यह दिखाने का भोंडा प्रयास किया.
तीरमारे ने कहा कि आम लोगों की हिफाजत करनेवाली पुलिस से ऐसी मारपीट गंभीर बात हैं. इसलिए उन पर कडी कारवाई होनी चाहिए. अन्यथा आंदोलन करने की धमकी प्रेस वार्ता में दी गई. तीरमारे ने यह भी कहा कि इससे पहले भी प्रशासकीय अधिकारी और पुलिस अधिकारी से मारपीट के कारण कोर्ट न बच्चू कडू को दोषी पाकर सजा सुनाई हैं. इसलिए उनके निवेदन की दखल ली जाए.

Related Articles

Back to top button