अमरावती

भाजपा कार्यालय पर हमला करने वालों को गिरफ्तार करें

भाजपा प्रदेश महासचिव बावनकुले की सीपी से मांग

अमरावती/दि.27 – राजापेठ स्थित भाजपा कार्यालय पर विगत 24 अगस्त को शिवसेना कार्यकर्ताओं व्दारा पथराव कर तोडफोड की गई थी और उसे जलाने का प्रयास किया गया था. कार्यालय के बाहर लगे होर्डिग भी जला दिए गए थे. जिसकी शिकायत भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों व्दारा राजापेठ पुलिस स्टेशन में की गई थी. किंतु राजापेठ पुलिस स्टेशन व्दारा किसी भी प्रकार की कार्रवाई न कर शिवसेना कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार नहीं किया गया. जबकि बताया जा रहा है कि जिन शिवसेना कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय पर हमला किया था वह शहर में ही है. इन्हें तत्काल गिरफ्तार करें अन्यथा भाजपा व्दारा ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा और तीव्र आंदोलन भाजपा व्दारा किया जाएगा ऐसी चेतावनी भाजपा व्दारा दी गई.
गुरुवार को भाजपा प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले तथा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम पाटिल के नेतृत्व में पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह को इस अशय का निवेदन सौंपा गया. निवेदन में कहा गया है कि भाजपा के केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के व्यक्तव्य को लेकर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने राज्यभर में हाहाकार मचाया. अमरावती में भी कुछ शिवसैनिकों ने भाजपा कार्यालय पर हमला कर जलाने का प्रयास किया. जिससे राजापेठ परिसर सहित संपूर्ण शहर में दहशत का वातावरण देखा गया. इस घटना की शिकायत राजापेठ पुलिस को करने के पश्चात भी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई.
पुलिस प्रशासन शिवसेना के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर समाज में सुरक्षा का संदेश देते हुए जनता में विश्वास निर्माण करें ऐसी मांग भाजपा प्रदेश महासचिव बावनकुले व युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम पाटिल ने निवेदन सौंपकर की. इस समय शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर, भाजपा किसान आघाडी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल बोंडे, विधान परिषद सदस्य प्रवीण पोटे, महापौर चेतन गावंडे, युवा मोर्चो प्रदेश महासचिव राहुल लोणीकर, मनपा सत्तापक्ष नेता तुषार भारतीय, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रणित सोनी, पार्षद अजय सारसकर सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button