अमरावतीविदर्भ

केसरी राशन कार्डधारक से गेहूं चावल खरीदने वाला गिरफ्तार

असदपुर में कार्रवाई, अनाज बरामद

अचलपुर/दि.23 – केंद्र शासन के गरीब कल्याण योजना में केसरी कार्ड धारकों को दिये जाने वाले मुफ्त गेहूं व चावल लाभार्थियों से खरीदने वाले एक व्यक्ति को असदपुर से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से सरकारी राशन भी बरामद किया गया.
अचलपुर तहसील के असदपुर निवासी अकील अहमद असुल रशीद इस गांव के लाभार्थी से सरकारी अनाज दुुकान से मुफ्त वितरित किये गए गेहूं व चावल खरीदी करते समय गुप्त सूचना के आधार पर तहसील कार्यालय के आपूर्ति विभाग ने छापा मारा. अचलपुर के अनाज आपूर्ति अधिकारी शैलेश देशमुख, निरीक्षक स्वाती वरुडकर, लिपिक अंकुश काले, उमेश पारधी ने कथित गोदाम की जांच की. इस समय गेहूं व चावल का स्टॉक मिला. जांच के दौरान आरोपी ने 10 रुपए किलो दाम में परिसर के लाभार्थियों से अनाज खरीदने की बात कबुल कर ली.
आरोपी के पास अनाज खरीदी का लाइसेंस न होने के कारण गोदाम से 3 कट्टे गेहूं, 40 क्विंटल चावल बरामद कर आसेगांव पूर्णा पुलिस थाने में शनिवार को शिकायत दी गई. आपूर्ति निरीक्षक स्वाती वरुडकर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अकील अहमद असुल रशीद के खिलाफ धारा 154 इसी तरह अतिआवश्यक वस्तू अधिनियम 1955 की धारा (3) (7) के तहत अपराध दर्ज कर आसेगांव पूर्णा पुलिस आगे की तहकीकात कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button