अमरावतीमुख्य समाचार

शिंदे गुट के जिला प्रमुख बने अरूण लाडोले

अमरावती-/दि.14 मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्ववाली शिवसेना में जिला प्रमुख पद पर जिले के कट्टर शिवसैनिक अरूण लाडोले की नियुक्ति की गई है. ज्ञात रहे कि, विगत सप्ताह ही अरूण लाडोले ने मुंबई जाकर सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी और उस समय से ही उनके उध्दव ठाकरे गुटवाली शिवसेना को छोडकर शिंदे गुटवाली शिवसेना में जाने को लेकर कयास जताये जा रहे थे, जो आज उस समय पूरी तरह से सही साबित हुए. जब शिंदे गुट की ओर से अरूण लाडोले को अपना जिला प्रमुख घोषित किया गया.
उल्लेखनीय है कि अरूण लाडोले जल्द ही उध्दव ठाकरे गुट छोडकर शिंदे गुटवाली शिवसेना में शामिल होंगे और उन्हें कोई महत्वपूर्ण पद भी दिया जा सकता है. इसे लेकर सबसे पहले अमरावती मंडल ने ही विगत सप्ताह खबर प्रकाशित की थी. अमरावती मंडल द्वारा जताया गया कयास आज पूरी तरह से सही साबित हुआ है.

निशांत हरणे व व प्रवीण विधाते भी शिंदे गुट में
– युवा सेना के संपर्क प्रमुख व जिला प्रमुख पद का मिला जिम्मा
इसके साथ ही आज निशांत हरणे और प्रवीण विधाते ने भी अधिकारिक तौर पर शिंदे गुटवाली शिवसेना में प्रवेश कर लिया. जिसके बाद निशांत हरणे को शिंदे गुटवाली युवा सेना का संपर्क प्रमुख नियुक्त करते हुए उन्हें अमरावती, अकोला व वर्धा जिले के लिए युवा सेना का जिम्मा सौंपा गया है. साथ ही प्रवीण विधाते को युवा सेना का अमरावती जिला प्रमुख नियुक्त किया गया है. इन तीनों पदाधिकारियों की नियुक्ति के साथ ही अब यह कयास जताया जा रहा है कि, बहुत जल्द शिंदे गुट द्वारा अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ति करते हुए अपने संगठन को मजबूत किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button