अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

बैंक एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर अरविंद गावंडे निर्विरोध

अमरावती विभाग अर्बन को-ऑप. बैंक एसोसिएशन के हुए चुनाव

* उपाध्यक्ष पद पर रामेश्वर पुंडकर और सचिव के रुप में रामेश्वर आंडे का चयन
अमरावती/दि. 5 – अमरावती विभाग अर्बन को-ऑप. बैंक एसोसिएशन के हाल ही में हुए चुनाव में एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर जिजाऊ बैंक के पूर्वाध्यक्ष अरविंद गावंडे का दूसरी बार निर्विरोध चयन किया गया है. ओबीसी प्रवर्ग के निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद महाराष्ट्र राज्य सहकारी चुनाव प्राधिकरण पुणे की तरफ से यह चुनाव संपन्न हुए. इसमें अरविंद गावंडे का सभी संचालको की मौजूदगी में निर्विरोध अध्यक्ष पद पर चयन किया गया. उपाध्यक्ष पद पर अकोला अर्बन बैंक के रामेश्वर पुंडकर तथा सचिव पद पर अनुराधा अर्बन बैंक चिखली के पुरुषोत्तम वायाल की नियुक्ति हुई है.
इस चुनाव में अमरावती प्रादेशिक विभाग के अर्बन बैंक प्रतिनिधि में चिखली अर्बन बैंक के सतीश गुप्त, डॉ. पंजाबराव देशमुख अर्बन को-ऑप. बैंक के अध्यक्ष नरेशचंद्र पाटिल, यवतमाल अर्बन बैंक के अजय मुंदडा, जनता सहकारी बैंक के वामनराव घुरडे, अमरावती जिला महिला सहकारी बैंक की सुलभा खोडके, जिजाऊ बैंक के अध्यक्ष अविनाशराव कोठाले, जिजामाता महिला बैंक की शीला सांबारे ने समन्वय के साथ इस चुनाव प्रक्रिया में अपना योगदान दिया. साथ ही मधुसूदन करवा, राजेंद्र महल्ले भी इस चुनाव के लिए उपस्थित थे. चुनाव अधिकारी एस. एस. पोले व सहायक समर्थ ने चुनाव का कामकाज देखा.

* बैंक की समस्या हल करने कायम तत्पर रहेंगे
अमरावती विभाग की समस्त सहकारी बैंक की समस्याओं को हल करने के लिए विभागीय स्तर पर पांच वर्ष पूर्व इस एसोसिएशन की स्थापना की गई थी. पिछले पांच वर्ष में संगठना द्वारा अनेक स्तर पर अमरावती विभाग के सहकारी बैंक की समस्या शासन स्तर पर हल करने के लिए प्रयास किए गए है. इसी कारण सभी बैंको के विश्वस्तो के सहयोग से यह चुनाव निर्विरोध हुए. सभी का सहयोग है. जिन सभासदो ने मुझपर विश्वास रखा उनका विश्वास सभी कम नहीं होगा, ऐसी भावना अरविंद गावंडे ने अध्यक्ष पद पर विराजमान होने पर व्यक्त की.

Related Articles

Back to top button