अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बिग बॉस सीजन 5 में अमरावती की आर्या जाधव

शिव ठाकरे के बाद पहली एंट्री

अमरावती/दि.29 – बिग बॉस हिंदी के माध्यम से प्रचंड लोकप्रिय हुए अमरावती के शिव ठाकरे पश्चात अब बिग बॉस मराठी के 5 वें सीजन में अमरावती की आर्या जाधव ने धमाकेदार एंट्री की है. आर्या अमरावती के प्रसिद्ध उद्यमी हेमंत जाधव की सुपुत्री है. कैम्प निवासी आर्या जाधव को गायन का बडा चाव है. उनकी बिग बॉस मराठी में एंट्री होने से अमरावती के लोग भी आनंदित दिखाई दे रहे हैं.
* रितेश करेंगे संचालन
इस शो का सूत्रसंचालन प्रसिद्ध अभिनेता रितेश देशमुख करेंगे. आर्या जाधव के साथ ही वर्षा उसगांवकर, कोंकण हार्टेड गर्ल, निखिल दामले, पंढरीनाथ कांबले, योगिता चव्हाण, जान्हवी किल्लेकर, अभिजीत सावंत, घनश्याम दरवडे, इरिना रूडाकोवा, निकी तांबोली, अरबाज पटेल, वैभव चव्हाण, धनंजय पोवार, पुरुषोत्तम पाटिल, सूरज चव्हाण आदि स्पर्धक हैं.
* रैपर गर्ल के रुप में पहचान
आर्या जाधव ने रैपर गर्ल के रुप में पहचान प्राप्त की है. रितेश देशमुख के लिए खास रैप लिखकर वह आर्या ने मंच पर प्रस्तुत किया. कलर्स मराठी चैनल पर रोज रात 9 बजे यह कार्यक्रम प्रस्तुत होगा. आर्या ने घर की छत पर बैठकर रैप लिखना शुरु किया था. आर्या का क्यूके नाम से खुद का बैंड है. यूट्यूब पर उनका यह बैंड धूम मचा रहा है. उनके रैप गीत युवाओं में तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं.
* 25 प्रतिस्पर्धियों में होड
एमटीवी के हैसल-टू शो के लिए देशभर से 11 हजार युवक-युवतियों ने ऑडीशन दिए थे. उनमें केवल 25 रैप गायक का समावेश था. आर्या जाधव ने उसमें भी अंतिम 10 में जगह बना ली थी. ऐन समय पर आर्या को स्पर्धा से बाहर होना पडा था. अब वह कलर्स मराठी के शो में नजर आएगी. नऊवारी साडी पहनकर आर्या द्वारा दी गई प्रस्तुति सभी को बडी पसंद आई.

Related Articles

Back to top button