अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

हमारे 15-20 विधायक आते ही शिंदे को उठाकर समुद्र में फेंकेंगे

बच्चू कडू का मुख्यमंत्री के बारे में बयान

* हिंगोली में भाषण के समय फिसली जुबान
अमरावती/दि.6- दो विधायक रहने पर भी विधानसभा में पसीना ला देता हूं. किसान, खेतीहर मजदूरों के लिए काम कर रहा हूं. 15-20 विधायक चुनकर आते ही मुख्यमंत्री को गणपति की मूर्ति के समान उठाकर समुद्र में उछाल दूंगा, इसके लिए आपका साथ और सहयोग आवश्यक है. यह बयान अचलपुर के विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने हिंगोली में प्रहार के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए किया. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ ही विधायक संतोष बांगर उनके टारगेट बने थे. बांगर के बारे में बोलते समय तो कडू की जिव्हा फिसल गई थी.

* इन लोगों को उखाड फेंकेंगे
कडू ने कहा कि, उनका संघर्ष मेहनतकश लोगों हेतु है. एसटी निगम के बस चालक को प्रतिमाह 12 हजार रुपए मिलते है. कलेक्टर की गाडी चलाने वाले चालक को 45 हजार रुपए मिलते हैं. हमारा एसटी चालक 50 लोगों को ले जाता है. उसे केवल 12 हजार रुपए? तुम्हारे बाप का राज है क्या? बच्चू कडू अभी जीवित है. इन लोगों को उखाड फेंकेंगे. कडू ने यह भी कहा कि, तुम्हारा स्नान घर 5 लाख का और हमारा घर सवा लाख में? शर्म नहीं आती? यह कोई नहीं सोचता. कडू ने बांगर का नाम लिये बगैर कहा कि, उठाई कावड और चल दिये. जाति के नाम पर चुनकर आने वाले अनेक हैं.

* 25 स्थानों पर अवलोकन
बच्चू कडू ने खुद बताया कि, तीसरी आघाडी के लिए उन्होंने 25 स्थानों हेतु अवलोकन किया है. सरकार के पास हमारी 18 मांगे है. वह पूरी हो गई तो ठीक. हम जातीय समीकरण जोडकर इकठ्ठा नहीं होंगे. राजू शेट्टी, मनोज जरांगे के साथ हमारे मुद्दों पर बात करेंगे. समय आया, तो अकेले लडेंगे. जिनके साथ हमारे विचार मिलेंगे. उनके साथ मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव लडेंगे. कडू ने कहा कि, हमारे मुद्दे सभी जाति के किसानों, मजदूरों के है. हम इतने बडे नहीं कि, प्रकाश आंबेडकर को साथ लेंगे, या उनके साथ जाएंगे, ऐसा भी बच्चू कडू ने कहा.

Related Articles

Back to top button