अमरावती

आशिष गवई को किया सस्पेंड

तहसील कार्यालय से दस्तावेज चुराने का मामला

  • नागपुर से सिटी कोतवाली पुलिस खाली हाथ वापस लौटी

अमरावती/दि. २२ – तहसील कार्यालय के गोदाम में रखे ग्रामपंचायत चुनाव व जाति प्रमाण पत्र से जुडे मुख्य दस्तावेज चोरी होने की बात उजागर हुई है. जिसमें आरोपी कनिष्ठ लिपिक आशिष गवई को जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने निलंबित कर दिया है. आरोपी आशिष फरार होने के कारण सिटी कोतवाली पुलिस की एक टीम नागपुर गई थी. परंतु आरोपी वहां से भी फरार हो जाने के कारण पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पडा.
बता दें कि बीते १६ अक्तूबर को तहसील कार्यालय के दस्तावेज चोरी होने का मामला उजागर हुआ था. इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई. गोदाम में लगे सीसीटीवी फूटेज खंगालने के बाद पता चला कि यह करतूत कनिष्ठ लिपिक आशिष गवई ने की है. सीसीटीवी फूटेज में स्पष्ट तौर पर गवई चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है. १८ अक्तूबर को तहसीलदार संतोष काकडे ने इस बारे में सिटी कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने आरोपी आशिष गवई के खिलाफ दफा ४०९ के तहत अपराध दर्ज किया था.
मगर अपराध दर्ज होते ही आरोपी आशिष गवई नागपुर फरार हो गया था. पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज बरामद कर लिये. मंगलवार को सिटी कोतवाली पुलिस की टीम नागपुर रवाना हुई. परंतु शातिर आशिष को पुलिस की भनक लगते ही आशिष वहां से भी फरार हो गया तब इसकी जानकारी जिलाधिकारी शैलेश नवाल को दी. उसके पश्चात जिलाधिकारी ने कनिष्ठ लिपिक आशिष गवई को निलंबित कर दिया है. अब जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होता तब तक वे सारे महत्वपूर्ण दस्तावेज मिलना मुश्किल है. इस वजह से आरोपी को युध्द स्तर पर खोजा जा रहा है. अगर दस्तावेज नहीं मिलते है तो निश्चित ही तहसील विभाग की परेशानी बढेंगी.

Related Articles

Back to top button