अमरावती

एक ही समय में आत्मसाक्षात्कार का अनुभूति

16 विविध भाषाओं में लाईव्ह सहजयोग

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२ – ईश्वर की सर्वव्यापी शक्ति से जोडे जानेवाला केवल एक ही सरल और सुलभ मार्ग है. सहजयोग, कोरोना महामारी के कारण अनेक लोग मानसिक परेशानी से जूझ रहे है. इसके लिए निराशा से बाहर आने के लिए कल 3 जनवरी की सुबह 9 से रात 9 बजे तक 16 विविध भाषा में लाईव्ह सहजयोग होगा. एक ही समय में पूरे दुनिया के लोगोें को आत्मसाक्षात्कार की अनुभूति मिलेगी. इस संबंध में गांव गांव में प्रचार व प्रसार शुरू है.
मराठी, अंग्रेजी, हिन्दी भाषा सहित लगभग 16 भाषा में सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक सहजयोग होगा. सुबह 9.45 ते 10.30 इस समय में हिन्दी , सायंकाल 5.15 से 6 बजे तक मराठी में और सायंकाल 7.30 से 8.15 इस समय अंग्रेजी भाषा में सहजोग होगा. इसमें सर्वांगीण व्यक्तिमत्व विकास, सकरात्मक विचारशैली, तनाव कम, आत्मविश्वास में बढोतरी, रोगप्रतिकार शक्ति, मन की एकाग्रता, विद्यार्थियों की पढाई में प्रगति व नैराश्य दूर करने के लिए इस सहजयोग से बहुत लाभ होगा. प.पू. श्री माताजी निर्मलादेवी प्रणित सहजयोग यानी आत्मसाक्षात्कार है. नागरिको को इस योग का अनुभव हो इसके लिए गांव गांव में जनजागृति पर प्रचार प्रसार शुरू किया गया है.
स्थानीय काशीनाथ बाबा देवस्थान के पास स्टॉल लगाकर सहजयोग संबंध में नागरिको को नि:शुल्क जानकारी दी जा रही है. 3 तारीख को होनेवाला इस महायोग में अधिक से अधिक नागरिक शामिल हो, ऐसा आवाहन गजानन सुंदरकर, दिनेश मुले, किशोर पवार, शुभम दारोकर, संदीप शेंदरकर, कुणाल कुकडे, गोलू गाढवे, राहुल भोपले, प्रदीप भस्मे सतीश मुले ने किया है.

Related Articles

Back to top button