अमरावतीमुख्य समाचार

बडनेरा में फिर फूटा एटीएम

नई बस्ती के आठवडी बाजार की घटना

* महाराष्ट्र बैंक के एटीएम में की गई तोडफोड
* बडनेरा पुलिस ने तुरंत ही पकडा एक संदेहित को
* आशुतोष तिवारी नामक आरोपी ने दी अपराध की कबूली
* बडनेरा में एक सप्ताह के भीतर एटीएम फोडने की दूसरी घटना
अमरावती/दि.31 – बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती परिसर में बीती रात एक और एटीएम को फोडकर एटीएम के भीतर रखी नगद रकम को चुराने का प्रयास किया गया. यह बात समझ में आते ही महाराष्ट्र बैंक के उपशाखा प्रबंधक अक्षय बोरकर ने तुरंत ही बडनेरा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. इसके आधार पर फौरन हरकत में आकर बडनेरा पुलिस ने रेल्वे स्टेशन परिसर में घूम रहे एक संदिग्ध को अपने हिरासत में लिया. आशुतोष प्रदीपकुमार तिवारी (35, संभाजी नगर, नई बस्ती, बडनेरा) नामक इस संदेहित आरोपी ने एटीएम फोडने के अपराध की कबूली दी. इसके चलते उसे भादंवि की धारा 380, 427 व 511 के तहत नामजद करते हुए गिरफ्तार किया गया. विशेष उल्लेखनीय है कि, एक ही सप्ताह के भीतर बडनेरा परिसर में एटीएम फोडने की यह दूसरी घटना है और दोनों ही मामलों में एटीएम फोडने वाले आरोपी 24 घंटे के भीतर पकड भी लिए.
जानकारी के मुताबिक नई बस्ती बडनेरा के आठवडी बाजार में स्थित महाराष्ट्र बैंक की शाखा से लगकर स्थापित किए गए एटीएम को 30 व 31 अगस्त की दरम्यानी रात 2.45 बजे के आसपास फोडने का प्रयास किया गया. इसकी जानकारी मिलते ही बैंक के उपशाखा प्रबंधक अक्षय बोरकर तुरंत ही अपने सहयोगी सुरेंद्र रामटेके को साथ लेकर आठवडी बाजार परिसर के एटीएम पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि, किसी अज्ञात चोर ने एटीएम से पैसे चुराने के उद्देश्य से एटीएम की मॉनिटर स्क्रीन को बाहर निकाल दिया है. साथ ही एटीएम मशीन के साथ तोडफोड करने का प्रयास किया गया है. उसके बाद उन्होंने तुरंत ही बडनेरा पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर एटीएम फोडने का प्रयास करने वाले आरोपी को धर दबोचा.
यह कार्रवाई सीपी नवीनचंद्र रेड्डी, डीसीपी सागर पाटिल व एसीपी प्रशांत राजे के मार्गदर्शन में बडनेरा पुलिस स्टेशन के थानेदार नितिन मगर, पीआई विजय दिघे, एपीआई अतुल इंगोले, पीएसआई संजय देशमुख, नापोकां संग्राम, डीबी पथक के पोहेकां घनश्याम यादव, नापोकां इरफान रायलीवाले, प्रवीण ढेंगेकर, शशी शेलके, प्रवींद्र राठोड, पोकां रामकृष्ण कांबले व विशाल पंडित द्बारा की गई.
*************

Related Articles

Back to top button