अमरावती

जिजाऊ बैंक में एटीएम सेवा का शुभारंभ

संचालकों ने किया एटीएम कार्ड का विमोचन

अमरावती/दि.1 – स्थानीय जिजाऊ कमर्शिल बैंक ने ग्राहकों की सुविधा के लिए एटीएम सेवा शुरु की. जिसमें मां जिजाऊ स्मृति दिन के उपलक्ष्य में बैंक व्दारा आयोजित समारोह में मां जिजाऊ की प्रतिमा को माल्यार्पण करने के पश्चात सभी संचालकों के हस्ते एटीएम कार्ड का विमोचन किया गया. कार्यक्रम का संचालन करते हुए हरिश नासिरकर ने बताया कि बैंक प्रथम चरण में 1 हजार तथा दूसरे चरण में 1500 एटीएम कार्ड का वितरण करेगी.
इस अवसर पर बैंक के संस्थापक तथा अध्यक्ष अभियंता अविनाश काठोले ने इस उपक्रम को बैंक को आधुनिकता की ओर जाने वाला बताया इंजी. काठोले ने कहा कि बैंक के ग्राहकों को भारत में यह एटीएम कार्ड किसी भी राष्ट्रीयकृत निजी बैंक के एटीएम केंद्र पर उपयोग में लाकर व्यक्तिगत खाताधारकों को 20 हजार रुपए तक एक समय में रकम निकालना संभव होगा. बैंक के उपाध्यक्ष राजेंद्र जाधव ने कहा कि, एटीएम सेवा के कारण अधिक से अधिक युवक व विद्यार्थी बैंक से जुडेंगे.
इस समय संचालक रामचंद्र ठाकरे, अरविंद गावंडे, विलास राउत, प्रदीप चौधरी, रामेश्वर विधले, राजेंद्र अढाउ, शरद बंड, बबन आवारे, संगणक शाखा प्रमुख प्रशांत बारबुद्धे, श्रीकांत काले, अभिजीत पवित्रकार, मनोज कालमेघ, विवेक हाथे सहित सभी कर्मचारी व अधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button