अमरावतीमुख्य समाचार

सावंगी मग्रापुर में अब भी जारी है पिछडों पर अत्याचार

पुलिस कर रही शिकायतों की अनदेखी

* रिपाइं ने पत्रवार्ता में लगाया आरोप
अमरावती/दि.15– चांदुर रेल्वे तहसील अंतर्गत सावंग्री मग्रापुर गांव के वार्ड क्रमांक 1 में रहनेवाले पिछडावर्गीय नागरिकों को पानी से वंचित रखा जा रहा है और गांव छोडने पर मजबूर भी किया जा रहा है. जिसकी वजह से गांव में वातावरण अशांत है. साथ ही साथ पिछडावर्गीय नागरिकों के साथ हत्या, अन्याय व अत्याचार जैसे मामले बडे पैमाने पर घटित हो रहे है. जिसकी ओर शिकायत देने के बावजूद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही. ऐसे में अब इस मामले में अदालत जाकर न्याय की गुहार लगायी जायेगी. इस आशय की जानकारी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले गुट) की युवा इकाई के जिलाध्यक्ष सुनील रामटेके द्वारा दी गई.
जिला मराठी पत्रकार संघ के वालकट कंपाउंड परिसर स्थित मराठी पत्रकार भवन में बुलाई गई पत्रवार्ता में बताया गया कि, 5 फरवरी 2022 को बार-बार की प्रताडना तथा अन्याय व अत्याचारों से तंग आकर सावंगी मग्रापुर गांव निवासी पिछडावर्गीय परिवारों ने गांव से सामूहिक पलायन किया था. जिसके बाद चांदूर रेल्वे के तत्कालीन पुलिस निरीक्षक, एसडीपीओ सहित जिले के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक एवं जिलाधीश को निवेदन सौंपा गया था. जिन्होंने अपराधिक मामले दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक इस मामले में कोई अपराधिक मामले भी दर्ज नहीं हुए है. ऐसे में किसी की गिरफ्तारी होने का तो सवाल ही नहीं उठता. जिसके चलते अब रिपाइं (आठवले) पार्टी द्वारा सभी संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कोर्ट में जाकर न्याय की गुहार लगायी जायेगी.
इस पत्रवार्ता में रिपाइं (आठवले) पार्टी युवा ईकाई के जिलाध्यक्ष सुनील रामटेके सहित संगठन के कुछ पदाधिकारी भी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button