अमरावती

भातकुली नगरपंचायत मुख्याधिकारी पर एट्रासिटी

पार्षद सतिश आठवले के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का अपराध दर्ज

अमरावती/ दि.30 – भातकुली नगरपंचायत की मुख्याधिकारी करिश्मा वैद्य के खिलाफ पार्षद सतिश आठवले ने दी शिकायत के आधार पर एट्रासिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है और दूसरी तरफ मुख्याधिकारी वैद्य की शिकायत पर पार्षद आठवले के खिलाफ सरकारी कामकाज में बाधा निर्माण करने की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया. शुक्रवार की रात 9.30 बजे दोनों की स्वतंत्र एफआईआर दर्ज किये जाने की जानकारी भातकुली पुलिस ने दी.
भातकुली नगर पंचायत की आमसभा शुक्रवार को ली गई. एक प्रस्ताव पर जोरदार विवाद हुआ. पार्षद व प्रशासन आमने-सामने आ गई. उनके बीच में अच्छी-खासी तु-तु, मैं-मैं हुई. वे किसी की सुनने को तेैयार नहीं थे. सभागृह में हुआ विवाद शाम के वक्त सीधे भातकुली पुलिस थाने में पहुंचा. भातकुली की मुख्याधिकारी करिश्मा वैद्य ने जातिवाचक गालियां दी, ऐसी शिकायत पार्षद सतिश आठवले ने दर्ज कराई.
इसकी सूचना सहायक पुलिस आयुक्त को दी गई. इसी समय मुख्याधिकारी करिश्मा वैद्य भी पुलिस थाने में जा पहुंची. उन्होेंने आठवले समेत अन्य एक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा निर्माण करने की शिकायत दी. भातकुली पुलिस ने पार्षद आठवले की शिकायत पर मुख्याधिकारी, पांच से छह पार्षद व नगरपंचायत के कर्मचारी ऐसे 9 लोगों के खिलाफ एट्रासिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया. वहीं मुख्याधिकारी करिश्मा वैद्य की शिकायत पर पार्षद सतिश आठवले व श्रीकांत राठी के खिलाफ सरकारी कामकाज में बाधा निर्माण करने का अपराध दर्ज किया, ऐसी जानकारी भातकली के थानेदार राजेश ताले ने दी.

Related Articles

Back to top button