अमरावती

सीमकार्ड, मोटरसाइकिल व प्रापर्टी ब्रोकर पर ‘एटीएस’ की नजर

मंथन हॉल में हुई खुफिया व एटीएस कर्मचारियों की बैठक

अमरावती/ दि.28 – शहर के मंथन हॉल में कल बुधवार की दोपहर नागपुर के एटीएस अधिकारियों व शहर समेत जिले के खुफिया कर्मचारियों की बैठक ली गई. बैठक में शहर के मोबाइल सीमकार्ड, मोटरसाइकिल, कार बेचने वाले समेत प्रापर्टी ब्रोकर पर कडी नजर रखने की सूचना संबंधित अधिकारियों ने दी.
अमरावती शहर में नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट वायरल करने वाले उमेश कोल्हे का गला काटकर बेहरमी से हत्या की गई थी. इस मामले की जांच एनआईए को सौंपने से पूरे देश का ध्यान अमरावती पर केंद्रीत हुआ है. इसी बात को देखते हुए शहर पुलिस ने सतर्कता की दृष्टि से सभी यंत्रणा को काम से लगाया है. हर परिसर की गुप्त जानकारी ली जा रही है. इसी तरह विशेष शाखा के अधिकारी, कर्मचारी व एटीसी कर्मचारी समेत हर पुलिस थाने के खुफिया पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रहे है. पुलिस थाने के खुफिया व एटीसी के कर्मचारी ने और किन बातों की ओर विशेष ध्यान देना चाहिए, इसके लिए बुधवार को नागपुर के एटीएस के एसीपी ने शहर व ग्रामीण पुलिस दल के खुफिया व एटीसी के कर्मचारियों की बैठक ली.
शहर में दंगे, कराने वाली संगठना या व्यक्ति पर पैनी नजर रखने, उसकी हर हलचल पर भी ध्यान रखने, उसके दोस्त कौन-कौन है, वे किससे मिलते है. वे हमेशा किसके संपर्क में रहते है, इसके बारे में गुप्त जानकारी लेना अपने अपने क्षेत्र में मोबाइल सीमकार्ड विके्रता कितने है, उनके नाम, मोबाइल नंबर, पता की जानकारी अपडेट करने, मोटरसाइकिल व कार विक्रेता, इसी तरह प्रापर्टी डिलर की जानकारी जमा कर उनके लेन-देन पर ध्यान देना जरुरी है. इस वजह से नए सीमकार्ड, पुरानी गाडी खरीदने वाले व बेचने वाले की पूरी जानकारी पुलिस के पास रहेगी. प्रापर्टी खरीदी-बिक्री की भी जानकारी पुलिस के पास रहेगी. इस तरह शहर की सुरक्षा की दृष्टि से कुछ नए आदेश एसीपी ने इस बैठक में दी है. इस बैठक के बारे में कुछ कर्मचारी व अधिकारियों ने पूछताछ की गई. उन्होंने यह बात गुप्त होने की बात बताई.

Related Articles

Back to top button