अमरावती

दो गुट का एक दूसरे पर हमला

दोनों ओर के लोगों पर अपराध दर्ज

* नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के पाटीपुरा की घटना
अमरावती/ दि.14 – नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के पाटीपुरा में ही दो समूह के बीच मामुली बात को लेकर विवाद हुआ. दोनों ही ओर के लोगों ने एक दूसरे पर लोहे के पाइप, बैट, लाठी से हमला कर घायल कर दिया. इस शिकायत पर पुलिस ने दोनों ओर के सदस्यों पर अपराध दर्ज किया.
शिकायतकर्ता शोएब खान समशेर खान (30, पाटीपुरा) ने दी शिकायत में बताया कि, आरोपी सैय्यद जब्बार सैय्यद रफीक का शोएब खान के चाचा के साथ विवाद हुआ था. विवाद में समझाते समय आरोपी सैय्यद जब्बार ने गालिया दी. आरोपी रिजवान खान दिलावर खान ने लोहे के पाइप से शिकायतकर्ता शोएब खान पर हमला किया. शिकायतकर्ता का भाई जुबेर खान सिकंदर खान बीच बचाव करने गया , उसे भी लोहे के पाइप व बैट से मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी रिजवान खान दिलावर खान, सैय्यद जब्बार सैय्यद रफीक दोनों पाटीपुरा के खिलाफ अपराध दर्ज किया.
दूसरे समूह के शिकायकर्ता ने दी शिकायत में बताया कि, रिजवान खान दिलावर खान के मामा सैय्यद जब्बार सैय्यद रफीक के साथ आरोपी शोएब खान जुबेर खान ने विवाद कर गालियां दी. शोएब खान ने लठ्ठ से हमला किया. रिजवान खान उसे समझाने गए तो आरोपी गालियां देते हुए लठ औ बैट से पीटा. दोनों ही ओर से नागपुरी गेट पुलिस थाने में शिकायत दी गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दफा 324, 504, 34 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button